'कौन है पिंक सूट वाली लड़की?', मुनव्वर फारूकी ने किया खुलासा
'कौन है पिंक सूट वाली लड़की?', मुनव्वर फारूकी ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के समाप्त होने के बाद इस सीजन के विजेता यानी मुनव्वर फारूकी इस समय बहुत ख़बरों में बने हुए हैं। मुनव्वर पिछले दिनों अपनी सक्सेज पार्टी को लेकर ख़बरों में आए थे। शो में मुनव्वर अपनी निजी जिंदगी को लेकर जमकर सुर्ख़ियों में रहे। उनके एक नहीं, बल्कि कई लड़कियों के साथ अफेयर सामने आए थे। ऐसे में शो से बाहर आते ही एक बार फिर उनका नाम एक मिस्ट्री गर्ल के साथ जुड़ना तब से आरम्भ हुआ, जब से उन्होंने अपने स्टेटस पर उसके साथ अपनी फोटो पोस्ट की है।

वही इस फोटो में मुनव्वर एक लड़की का हाथ थामे दिखाई दे रहे थे। अब स्वयं विनर इस लड़की का सच बताया है। मुनव्वर फारूकी की इस फोटो के वायरल होते ही वो फिर से डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। हालांकि, इसके बाद ही उन्होंने एक वीडियो साझा कर कहा था कि वो सिंगल हैं। ऐसे में अब जब मुनव्वर से पैपराजी ने उस लड़की को लेकर सवाल किया तब मुनव्वर फारूकी ने बड़ा ही उलझा हुआ जवाब दिया।

पैपराजी ने पूछा कि आपने जो फोटो डाली थी हाथ पकड़े हुए। पब्लिक शॉक्ड थी कि कौन थी वो लड़की? ये सुनते ही मुनव्वर ने कहा, ‘मैं भी था वो, मैंने ही रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ था, वो मेरे ही हाथ था। बस मैं मजाक कर रहा था।’ सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कमेंट कर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही हैं। इस पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा, 'खुद था वो और अपने प्रशंसकों को परेशान कर रहा था।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

बिग बॉस 17 में मुझे देखकर परेशान थीं कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे ने कही बड़ी बात

एल्विश यादव ने सरेआम रेस्टोरेंट में शख्स को जड़ दिया थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट के हाथ लगी बड़ी फिल्म? बढ़ा फैंस का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -