बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट के हाथ लगी बड़ी फिल्म? बढ़ा फैंस का उत्साह
बिग बॉस 17 की इस कंटेस्टेंट के हाथ लगी बड़ी फिल्म? बढ़ा फैंस का उत्साह
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का हिस्सा रहीं अभिनेत्री ईशा मालवीय को अंधेरी स्थित टी-सीरीज ऑफिस में स्पॉट किया गया। तत्पश्चात, ये गॉसिप्स शुरू हो गए हैं कि ईशा जल्द ही टी-सीरीज के साथ कोई महत्वपूर्ण फिल्म साइन करके काम आरम्भ करने वाली हैं। बिग बॉस 17 की सबसे यंग प्रतियोगी रहीं ईशा मालवीय ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो में वह सबसे अधिक अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में रहीं।

ईशा को टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर स्पॉट किए जाने के पश्चात् दर्शकों को अब फिल्म के आधिकारिक ऐलान का बेसब्री से इंतजार है। ईशा ने इस अवसर पर व्हाइट कलर की फैंसी स्वेटशर्ट एवं डेनिम्स कैरी किए थे। इस लुक को कॉम्पलिमेंट करने के लिए ईशा ने अपने बालों को खुला रखा था तथा सिर पर ब्लैक कलर की कैप लगाई हुई थी। एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने फोटो पर कमेंट किया, “अनाउंसमेंट का इंतजार है।”

बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय एवं अभिषेक कुमार अपने रिलेशनशिप को लेकर ख़बरों में रहे थे, हालांकि कहानी में असली ट्विस्ट तब आया जब बिग बॉस के घर में समर्थ जुरियल की एंट्री हुई। क्योंकि समर्थ स्वयं को ईशा का वर्तमान बॉयफ्रेंड बताकर आए थे तथा ईशा ने इस बात से स्पष्ट मना कर दिया। फिर आहिस्ता-आहिस्ता ही सही मगर ईशा ने भी यह बात मान ली कि समर्थ ही उनके असली बॉयफ्रेंड हैं। इस पूरे वाकये के दौरान 'उडारियां' फेम अभिनेत्री को खूब ट्रोल किया गया था।

झारखंड में चंपई सोरेन ने जीता फ्लोर टेस्ट, पक्ष में पड़े 47 वोट

'पैगाम-ए-मोहब्बत है..', पीएम मोदी से मिलने पहुंचे सभी धर्मों के धर्मगुरु, बोले- हमारा भारत एक है...

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -