बिग बॉस 17 में मुझे देखकर परेशान थीं कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे ने कही बड़ी बात
बिग बॉस 17 में मुझे देखकर परेशान थीं कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे ने कही बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की प्रतियोगी रहीं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत के साथ उनके रिश्तों पर चर्चा की। कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे एक साथ फिल्म 'मणिकर्णिका' में काम कर चुकी हैं। अंकिता लोखंडे ने बताया कि कैसे 'बिग बॉस 17' में उन्हें देखकर कंगना रनौत थोड़ी फिक्रमंद हो गई थीं। अपने एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि उनका कंगना रनौत के साथ बहन जैसा रिश्ता है तथा कैसे दोनों ने कभी नहीं सोचा था कि वो इतने क्लोज आ जाएंगे।

इंटरव्यू के चलते अंकिता ने कहा, "असल में मैंने और कंगना ने कभी सोचा नहीं था कि हम इतने क्लोज आ जाएंगे, मगर जब हम 'मणिकर्णिका' पर मिले एवं जब कंगना ने मुझे डायरेक्ट करना चालू किया तब से हमारे रिश्ते की नींव मजबूत होती चली गई।" ध्यान हो कि कंगना रनौत अपनी फिल्म 'तेजस' को प्रमोट करने के संबंध में 'बिग बॉस 17' के सेट पर पहुंची थीं तथा उन्होंने जाकर घर के सदस्यों से मुलाकात भी की थी।वही इस मुलाकात के चलते 'बिग बॉस 17' के बाकी प्रतियोगियों को यह चीज खली कि कंगना रनौत ने अंकिता लोखंडे को अधिक इंपॉर्टेंस और अटेंशन दिया। 

अंकिता लोखंडे ने बताया, "कंगना और मेरी कहानी ऐसे कुछ है नहीं, मगर वो हमेशा देखकर मुझे बोलती है कि यार ये तो हमारे जैसे हैं, पागल एकदम पागल। तो मुझे लगता है कि वो वाइब है मेरी और कंगना रनौत की जो मैच कर जाती है।" अंकिता ने यह भी कहा कि कंगना उनकी मां से टच में रहीं। बिग बॉस 17 के फिनाले वीक तक का सफर तय करने में सफल रहीं अंकिता लोखंडे ने बताया, "मैं आपसे यह बोलना चाहूंगी कि जब मैं बिग बॉस में थी तब भी कंगना ने मेरी मां से बात की एवं जो कुछ भी मेरी जिंदगी में चल रहा था उसे लेकर वो बहुत चिंता कर रही थी। अंकिता ने बताया कि उनके बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद कंगना रनौत ने उनसे 4 घंटे तक बात की तथा उन्हें समझाया कि आगे उन्हें चीजों को कैसे हैंडल करना चाहिए।

प्रेग्नेंट पत्नी को लेकर माइकल जैक्सन के कॉन्सर्ट में पहुंचा था ये मशहूर एक्टर, खुद शेयर किया किस्सा

फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंची पुलिस, RJD बोली- 'हम डरने और झुकने वालों में से नहीं हैं'

एल्विश यादव ने सरेआम रेस्टोरेंट में शख्स को जड़ दिया थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -