इस बार बेहद अलग होगा बिग बॉस 17, 1 नहीं घर में आएंगे 5 यूट्यूबर्स
इस बार बेहद अलग होगा बिग बॉस 17, 1 नहीं घर में आएंगे 5 यूट्यूबर्स
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लेकर फैंस उत्साहित दिखाई दे रहे हैं. इस सीजन सलमान के शो पर टेलीविज़न के कपल, एक्स कपल, सिंगल और यूट्यूबर्स एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते नजर आयेंगे. बड़े-बड़े चेहरों के बीच बिग बॉस हाउस में यूट्यूबर्स का जलवा होगा. जानते हैं कि इसके पीछे निर्माताओं की क्या रणनीति है. 

यूट्यूबर अरमान मलिक को अपनी पत्नी पायल मलिक के साथ सलमान के शो पर जाने का अवसर प्राप्त हुआ है. अरमान ने दो शादियां की हैं. अरमान की पहली पत्नी का नाम पायल मलिक है तथा दूसरी का कृतिका मलिक. यूट्यूबर अपनी दो शादियों को लेकर ख़बरों में भी रहते हैं तथा  ट्रोल भी होते रहते हैं. एल्विश यादव की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा भी सलमान के शो पर दिखाई देने वाली हैं. एल्विश जब बिग बॉस OTT में थे, तो उन्होंने कीर्ति संग दोस्ती का जिक्र भी किया था. 

फनी वीडियोज बनाने के लिए लोकप्रिय हर्ष बेनीवाल भी बिग बॉस में आ रहे हैं. यूट्यूब पर उनके 15 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. हर्ष इंडिया के चंद लोकप्रिय यूट्यूबर्स में से एक हैं. सनी आर्या यूट्यूब पर प्रैंक वीडियोज बनाते हैं, जिसे लोग जमकर पसंद भी करते हैं. उनके यूट्यूब चैनल का नाम Tehelka Prank है, जिसके 3.71 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. अरमान, सनी, हर्ष और कीर्ति मेहरा जैसे यूट्यूबर्स एक प्लेटफॉर्म पर एक साथ देखना दिलचस्प होने वाला है. बिग बॉस के हर सीजन दर्शकों को कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है. शो में टेलीविजन तथा बॉलीवुड के बडे़-बड़े सितारे अपना हुनर दिखाते दिखाई देते थे. लेकिन इस सीजन शो में यूट्यूबर्स की भरमार देखने को मिल रही है. ये पहला अवसर है जब बिग बॉस जैसे बड़े शो में इतने सारे यूट्यूबर एक साथ आ रहे हैं.

सूखी खांसी से हो गए है परेशान? तो घबराएं नहीं करें ये काम

'दीदी चुप क्यों हैं? मैंने उनके और अपनी पार्टी के लिए इतना स्टैंड लिया...', प्रियंका गांधी वाड्रा पर फूटा अर्चना गौतम का गुस्सा

VIDEO! रिलीज हुआ बिग बॉस 17 का प्रोमो, सलमान खान का जला हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -