VIDEO! रिलीज हुआ बिग बॉस 17 का प्रोमो, सलमान खान का जला हाथ
VIDEO! रिलीज हुआ बिग बॉस 17 का प्रोमो, सलमान खान का जला हाथ
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लेकर इस समय बहुत बज बना हुआ है। प्रशंसक दिल थाम कर शो के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। बिग बॉस 17 को लेकर निरंतर नई अपडेट्स सामने आ रही है। ऐसे में अब शो का प्रोमो सामने आ चुका है, जिसने दर्शकों के उत्साह को और भी बढ़ा दिया है। इस प्रोमो के साथ ही सलमान जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। 

बिग बॉस 17 शो शुरू होने के ठीक 2 दिन पहले ही शो का प्रोमो शेयर कर दिया गया है। प्रोमो में आपको सलमान खान के खतरनाक अंदाज के साथ ही घर की डरावना इंटीरियर भी देखने को मिलेगा। प्रोमो की शुरुआत में सलमान खान एक शेर के स्टैच्यू के सामने खड़े होते हैं कि तभी उसमें से आग निकलने लगता है तथा सलमान खान का हाथ जल जाता है। तत्पश्चात, सलमान अपनी ही फिल्म के गाने 'हमका पीनी है पीनी है' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस प्रोमो में सलमान खान बोलते हैं कि फर्स्ट डे फर्स्ट शो दो दिन बाद (15 अक्टूबर ) रात नौ बजे से। प्रोमो के सामने आते ही प्रशंसकों का उत्साह चार गुना बढ़ गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

बिग बॉस 17 में जाने को लेकर अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार बिग बॉस ने सिंगल्स वर्सेज कपल्स की थीम रखा है। ऐसे में सलमान के शो में अंकिता लोखंडे, विकी जैन, ईशा मालवीय, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, कीर्ति मेहरा, मीरा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, जय सोनी, हर्ष बेनीवाल, अंजुम फकीह, सनी आर्या (तहलका प्रैंक), अरमान मलिक और पायल मलिक और कहानी घर-घर की फेम रिंकू धवन आदि हिस्सा ले सकते हैं। बता दें अभी तक इन प्रतियोगियों के नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

उर्फी जावेद संग दिखे राज कुंद्रा, देखकर चौंके फैंस

शहनाज गिल ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, फैंस कर रहे है तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -