पोस्टपोन होगा बिग बॉस 17, जानिए क्या है वजह?
पोस्टपोन होगा बिग बॉस 17, जानिए क्या है वजह?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों को बड़ा झटका लग सकता है। ख़बरों के अनुसार, रियलिटी शो पोस्टपोन हो सकता है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, पहले बिग बॉस को अक्टूबर के पहले सप्ताह में लॉन्च करने का प्लान था। पर अब ऐसा होता मुश्किल नजर आ रहा है।

निर्माता शो के ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 से क्लैश को लेकर घबरा गए हैं। क्योंकि इंडिया के वर्ल्ड कप मैचों को दर्शकों में से कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा। प्राप्त एक खबर के अनुसार, अभी तक शो की आधिकारिक तारीख सामने नहीं आई है, मगर चर्चा है निर्माता शो पोस्टपोन करें। वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से बिग बॉस के क्लैश का कोई मतलब नहीं बनता। इससे शो की व्यूअरशिप और TRP पर फर्क पड़ सकता है।

दूसरी ओर, सलमान खान नवंबर से अपने नए प्रोजेक्ट Vishnuvardhan पर काम करना आरम्भ कर देंगे। इसमें वो पैरामिलिट्री ऑफिसर बनेंगे। सलमान खान की फिल्म का शूट 7-8 महीने चलेगा। सलमान खान की तारीख एवं रियलिटी शो की शूटिंग के बीच बैलेंस बनाना भी निर्मताओं के लिए बड़ा चैलेंज होगा। बिग बॉस OTT की कामयाबी के बाद बिग बॉस 17 के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। कई टेलीविज़न स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। अटकलें हैं इस बार कपल वर्सेज सिंगल्स की थीम शो में देखने को मिलेगी। कई एक्स प्रतियोगी भी शो का हिस्सा बनेंगे। हालांकि अभी कुछ भी आधिकारिक नहीं है।

'नूंह हिंसा के लिए कांग्रेस जिम्मेदार, विधायक मम्मन खान के खिलाफ मिले सबूत..', हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का दावा

हर दिन बढ़ती जा रही इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग

नूंह हिंसा में कांग्रेस विधायक मम्मन खान की क्या भूमिका ? हरियाणा पुलिस ने किया समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -