VIDEO! बिग बॉस के घर में पहुंचे रिपोर्टर्स, रो पड़े मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे
VIDEO! बिग बॉस के घर में पहुंचे रिपोर्टर्स, रो पड़े मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) का आगाज हो चुका है। शो में हर दिन नया हंगामा देखने को मिल रहा है। साथ ही हर बार की भांति घर के अंदर 2 दिनों के अदर प्यार का सफर भी आरम्भ हो चुका है। इसी बीच शो में मीडिया रिपोर्टर्स भी प्रतियोगी से बातचीत करने पहुंचे। इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स एक्स-जर्नलिस्ट जिग्ना वोरा (Jigna Vora) से भी बात की तथा उनसे उनके केस को लेकर कई सवाल कड़वे सवाल किए, तत्पश्चात, जिग्ना ने भी उनके मुंह तोड़ जवाब दिए। इस के चलते जिग्ना कई बार इमोशनल हो गईं। घर के अंदर बैठकर स्क्रीन पर उन्हें देख रहे मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे की भी आंखों से आंसू निकल आए। 

हाल ही में ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17 Promo) का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि कुछ मीडिया रिपोर्टर्स बिग बॉस के घर में दिखाई दे रहे हैं, जिनके सामने एक्स-जर्नलिस्ट जिग्ना वोरा सामने बैठी दिखाई दे रही हैं, जिनसे रिपोर्ट्स वर्ष 2011 में हुए उनके केस को लेकर कई प्रकार के सवाल पूछे, जिनके जवाब उन्होंने बहुत आत्मविश्वास के साथ दिए तथा रिपोर्ट्स की बोलती बंद करा दी।
दरअसल, बिग बॉस ने बिग बॉस ने घर की प्रतियोगी जिग्ना वोरा के लिए इंडिविजुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस के चलते जिग्ना ने वहां उपस्थित मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने जिग्ना से उनके केस को लेकर बात की। मीडियाकर्मियों ने जिग्ना से पूछा कि ‘आपने अपने हाई प्रोफाइल कॉन्टैक्ट्स का बहुत शो ऑफ करती थी। यही चीज है जो आपको ले डूबी है’, जिसका जवाब देते हुए जिग्ना ने कहा कि ‘वो सभी के होते हैं, क्या आपके नहीं है’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तत्पश्चात, दूसरी पत्रकार उनसे सवाल करती है ‘आप मीडिया से नाराज है’। इसी बीच एक और पत्रकार बोलता है कि ‘मैंने आपकी किताब पढ़ी आपने उसमें बेहद सारे डरावने हादसों को जिक्र किया उसके बारे में कुछ बताएं कि आपके साथ क्या-क्या हुआ। कौनसी एक दो बात हैं जो इतने वर्ष गुजर गए फिर भी आप नहीं भूली’। इसका जवाब देते हुए जिग्ना ने कहा कि ‘जब मेरा बेटा मुझसे जेल में मिलने आया था। उसने मुझे बोला- मां तुम कभी ये सब कर ही नहीं सकती हो मुझे पता है उस दिन मैं समझ गई कि मुझे दुनिया और प्रैस को कुछ साबित करने की आवश्यकता नहीं है’।

कास्टिंग काउच पर रुपाली गांगुली ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा?

बिग बॉस 17 में आकर बुरी फंसी आर्यन खान की वकील सना, दर्ज हुई शिकायत

बिग बॉस 17 में आते ही टूटा इस कंटेस्टेंट का रिश्ता, पत्नी ने वीडियो शेयर कर कहा- 'मुझे प्रॉपर्टी दिलाओ मैं अपना खत्म करूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -