'गर्व है कि इन सुपरहीरोज की कहानी पढ़ी जाएगी', ऑस्कर लाइब्रेरी के कलेक्शंस में 'द वैक्सीन वॉर' के शामिल होने पर बोले विवेक अग्निहोत्री
'गर्व है कि इन सुपरहीरोज की कहानी पढ़ी जाएगी', ऑस्कर लाइब्रेरी के कलेक्शंस में 'द वैक्सीन वॉर' के शामिल होने पर बोले विवेक अग्निहोत्री
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ ऑस्कर लाइब्रेरी के एकेडमी कलेक्शंस में सम्मिलित हो गई है। इस बात की खबर स्वयं विवेक ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने द एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेस लाइब्रेरी से आए एक मेल का स्क्रीनशॉट साझा किया।

इस स्क्रीन शॉट को साझा करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, ‘मुझे गर्व है कि द वैक्सीन वॉर की स्क्रिप्ट को ऑस्कर की लाइब्रेरी द्वारा 'एकेडमी कलेक्शंस' में इन्वाइट तथा एक्सेप्ट किया गया है। मुझे प्रसन्नता है कि 100 वर्षों तक, अधिक से अधिक लोग इंडियन सुपरहीरोज की इस कमाल की कहानी पढ़ेंगे।’ इसके साथ ही विवेक ने जो मेल का स्क्रीनशॉट साझा किया है उसमें लिखा है, ‘हम यहां एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेस की लाइब्रेरी में परमानेंट कोर कलेक्शन के लिए द वैक्सीन वॉर के स्क्रीनप्ले की एक कॉपी रखने में दिलचस्प हैं। हमारे कोर कलेक्शन का कंटेंट सिर्फ हमारे रीडिंग रूम में स्टडी के लिए उपलब्ध कराया जाता है।

बिल्डिंग से स्क्रिप्ट कभी सर्कुलेट नहीं होती तथा किसी भी प्रकार की कॉपी करने की मनाही है। हम एक रिसर्च लाइब्रेरी हैं जो विद्यार्थी, फिल्मनिर्माताओं एवं राइटर्स के साथ-साथ जनरल इंट्रेस्ट वाले लोगों, सभी के लिए ओपन हैं। पिछले 28 सितंबर को ‘द वैक्सीन वॉर’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कोई रिकॉर्ड नहीं बनाया, लेकिन दर्शकों से इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर एवं विवेक की पत्नी पल्लवी जोशी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं।

राजेश खन्ना को लेकर शर्मिला टैगोर ने किया बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

एक्ट्रेस सामंथा संग इस फिल्म में नजर आएँगे सलमान खान! शुरू की कड़ी ट्रेनिंग

'आप सभी उन्हें एक ब्यूटी के तौर पर जानते है, लेकिन वो असलियत में कैसी है...', ऐश्वर्या राय को लेकर बोली साउथ एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -