प्रियंका-अंकित के बीच आई ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद बताई अपनी फीलिंग
प्रियंका-अंकित के बीच आई ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद बताई अपनी फीलिंग
Share:

टेलीविज़न के सबसे विवादित शोज में से एक बिग बॉस अपना नया सीजन लेकर लोगों के बीच आ चुका है। बिग बॉस के नए सीजन को एक माह हो चुका है, ऐसे में घर में कई जोड़ियां बनती तथा बिगड़ती नजर आ रही हैं। लव ट्राएंगल बनते और टूटते दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस में साथ पहुंचे तथा साथ ही रहने वाले प्रियंका-अंकित के बीच हाल ही में जमकर झगड़ा देखने को मिला। तभी बिग बॉस के एक अनसीन वीडियो में देखा गया कि निमृत कौर आहलूवालिया के दिल में भी अंकित के लिए कुछ-कुछ होता है। 

सोशल मीडिया पर बिग बॉस का अनसीन वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बिग बॉस अनसीन वीडियो में देखा जा सकता है कि निमृत कौर आहलूवालिया, शालीन एवं अर्चना गौतम से अंकित गुप्ता के बारे में बात कर रही हैं। निमृत अपने अंदाज में शालीन भनोट से बोलती हैं- 'लहू मुंह लग चुका है'।।।तभी शालीन बोलते हैं, 'उन्हें भी अंकित के लिए अंदर से अजीब-अजीब फीलिंग आ रही हैं।' तब निमृत उन्हें डांटते हुए बोलती हैं, 'चुप करो।।।कतार में लगिए।'  

निमृत कौर बाकी प्रतियोगी से चर्चा करते हुए बोलती हैं- 'वह दिल का बहुत साफ है, फिर मुझे लगता है कहां फंसा हुआ है फिर वो है भी बड़ा हॉट तो इसलिए मुझे पसंद है।' इसके बाद अर्चना को निमृत अपने अंदाज में बोलती हैं- 'उन दोनों की दाल नहीं पक रही है तो क्यों ना मैं अपनी पकाऊं।' निमृत कौर के इस हाल-ए-दिल के बयां करने के पश्चात् से ही सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को प्रियंका और अंकित के बीच आने के लिए टारगेट किया जाने लगा है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आगामी एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा। 

सरेआम इस एक्ट्रेस ने की शालीन को किस, देखकर भड़के लोग

आपस में भिड़ी ये 2 मशहूर एक्ट्रेसेस, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

बोनी कपूर ने सबके सामने खोला श्रीदेवी से जुड़ा राज, देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -