अब्दु रोजिक का असली अवतार आया सामने, प्रोमो देख चौंके फैंस
अब्दु रोजिक का असली अवतार आया सामने, प्रोमो देख चौंके फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 ने इस समय धमाल मचाया हुआ है। बिग बॉस 16 के नए एपिसोड में ऐसा कुछ देखने को मिलने वाला है जिसके बारे में अबतक किसी ने सोचा भी नहीं होगा। जी हां।।।बिग बॉस 16 के अबतक के सबसे मशहूर प्रतियोगी अब्दु रोजिक गुस्से में भड़कते हुए नजर आने वाले हैं। अब्दु इतने नाराज होते नजर आएँगे कि बिग बॉस का माइक उतारकर फेंक देंगे। इतना ही नहीं जिस प्रतियोगी के कारण अब्दु भड़केंगे उसे धमकी तक दे डालेंगे। 

बिग बॉस के आगामी एपिसोड में अब्दु रोजिक भड़कते हुए नजर आएँगे। दरसअल, रविवार के वार एपिसोड में अब्दु रोजिक के एक फैसले से अर्चना गौतम नाराज हो जाएंगी। अब्दु ने कैप्टन बनने के पश्चात् सभी को ड्यूटी सौंप दी है, जिसमें उन्होंने निम्रित कौर आहलूवालिया को साफ-सफाई का काम सौंपा है। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, आगामी एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अर्चना गौतम ने अब्दु की कैप्टेंसी पर सवाल उठाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्चना गौतम जाकर अब्दु से बोलेंगी कि निम्रित उसकी ड्यूटी नहीं कर रही है। वह हर वक़्त बस सो रही है। इसपर अब्दु निम्रित से बात करने जाएंगे तथा पाएंगे कि वह सो नहीं रही बल्कि अपना काम कर रही है। अर्चना गौतम की इस हरकत पर अब्दु को बहुत गुस्सा आता है। गुस्से में अपना आपा खोते हुए अब्दु रोजिक बिग बॉस का माइक उतार फेंकते हैं। अब्दु रोजिक मामले को यहीं नहीं समाप्त करते बल्कि जाकर अर्चना से बोलते हैं, आगे से वह उन्हें या किसी दूसरे को भी झूठ नहीं बोलें। यदि उन्होंने ऐसा किया तो वह अर्चना को जेल में बंद कर देंगे। अब्दु रोजिक के इस अवतार को देखने के लिए उनके प्रशंसक खूब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

अमेरिका जाकर बावर्ची बनीं बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर लगेगा झटका

बिग बॉस के बाद इस मशहूर रियलिटी शो में नजर आएगी उर्फी जावेद, सामने आया प्रोमो

'बॉयफ्रेंड को चूस-चूस कर...', शर्लिन चोपड़ा के बयान पर अब आया राखी का बयान

आपस में भिड़े प्रियंका-शिव, मचा घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -