'बॉयफ्रेंड को चूस-चूस कर...', शर्लिन चोपड़ा के बयान पर अब आया राखी का बयान
'बॉयफ्रेंड को चूस-चूस कर...', शर्लिन चोपड़ा के बयान पर अब आया राखी का बयान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेसेस राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच शुरू हुई जंग ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक ओर से वार होता है तो दूसरी ओर से पलटवार। बीते 3 दिनों से यही सिलसिला बदस्तूर जारी है तथा अब राखी सावंत ने मार दिया है नेहले पर जेहला। दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के बार-बार बॉयफ्रेंड बदलने को लेकर तंज कसा था जिसका जवाब अब राखी ने बराबर दे दिया है।  

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के बार-बार बॉयफ्रेंड बदलने की आदत पर बोला था कि राखी हर बार किराए के बॉयफ्रेंड लाती हैं तथा फिर उन्हें पूरी तरह चूसकर कंगाल कर देती हैं जिसके पश्चात् वो लड़के भाग जाते हैं। बस ये बात जैसे ही राखी सावंत के कानों तक पहुंचीं तो भला राखी कहां चुप रहने वाली थीं। वो गुस्से से तमतमा उठीं तथा मार दिया नेहले पर देहला। राखी ने अब एक बार फिर भर-भरकर शर्लिन को कोसा है। राखी ने दो टूक बोला कि ‘मैं चाहे 50 बॉयफ्रेंड रखूं, तुझको क्या’। इतना ही नहीं राखी सावंत ने एक बार फिर शर्लिन की नकल भी कैमरों के सामने उतारी।

आपको बता दें कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा पुलिस स्टेशन पहुंची थीं साजिद खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने, जिसके कुछ दिन पश्चात् वो रोते हुए दिखाई दी एवं उनका कहना था कि साजिद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने दी जा रही हैं वहीं राखी हैं कि शुरुआत से ही साजिद को सपोर्ट करते दिखाई दी हैं। ऐसे में उन्होंने पैपराजी के कैमरों के सामने शर्लिन पर झूठ बोलने के आरोप लगाए जिसके पश्चात् से ही दोनो के बीच ये जुबानी जंग देखने को मिल रही है।     

आपस में भिड़े प्रियंका-शिव, मचा घमासान

बिग बॉस से बाहर होगा ये स्टार! सलमान ने लगाई फटकार

राजीव सेन के आरोपों पर भड़के करण मेहरा, बोले- 'मैं केस रजिस्टर करूंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -