अमेरिका जाकर बावर्ची बनीं बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर लगेगा झटका
अमेरिका जाकर बावर्ची बनीं बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, नाम जानकर लगेगा झटका
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) एक समय पर काफी जानी मानी अदाकारा थी। मीनाक्षी शेषाद्रि ने एक लंबे वक़्त तक सिनेमा जगत में काम किया है। वर्ष 1980-90 के दशक में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सहित कई सितारों के साथ मीनाक्षी ने ऑनस्क्रीन रोमांस भी फरमाया। मीनाक्षी शेषाद्रि की इंडस्ट्री में आज भी बहुत इज्जत है, भले ही मीनाक्षी वर्षों से स्क्रीन पर दिखाई ना दी हों मगर प्रशंसक उन्हें भूले नहीं हैं। 

वही हाल ही में मीनाक्षी शेषाद्रि सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में खास मेहमान के रूप में नजर आएंगी। इंडियन आइडल के नए एपिसोड में मीनाक्षी शेषाद्रि ने शो के जजेज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी एवं हिमेश रेशमिया के लिए दक्षिण भारतीय फूड लाकर सरप्राइज भी किया। इंडियन आइडल के मंच पर मीनाक्षी शेषाद्रि ने बताया कि वह किस प्रकार से शादी के पश्चात् अमेरिका जाकर शेफ बन गईं।  

मीनाक्षी शेषाद्रि ने वर्ष 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी की थी। तत्पश्चात, वह पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं। मीनाक्षी शेषाद्रि ने इंडियन आइडल के मंच पर बताया, 'मैं यूएस गई, मां बनी, पत्नी बनी, सब कुछ बनी एवं बावर्ची भी बनी। अब मैं बोल सकती हूं कि मैं दक्षिण भारतीय खाना बहुत अच्छा बना लेती हूं।' बता दें मीनाक्षी शेषाद्रि ने फिल्म 'हीरो', 'स्वाति', 'दिलवाला', 'इनाम', 'घर हो तो ऐसा' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में काम किया है।  

बिग बॉस के बाद इस मशहूर रियलिटी शो में नजर आएगी उर्फी जावेद, सामने आया प्रोमो

'बॉयफ्रेंड को चूस-चूस कर...', शर्लिन चोपड़ा के बयान पर अब आया राखी का बयान

आपस में भिड़े प्रियंका-शिव, मचा घमासान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -