बिग बॉस में साजिद खान ने दिखाया अपना 'असली रूप', हरकत देखकर चौंके लोग
बिग बॉस में साजिद खान ने दिखाया अपना 'असली रूप', हरकत देखकर चौंके लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के मशहूर प्रतियोगी साजिद खान का दर्शकों ने अभी तक शांत और चुलबुला अवतार ही देखा है। साजिद खान जब से बिग बॉस में आए हैं, तब से वह अधिकतर समय जोक्स करते और हंसी-मजाक के माध्यम से माहौल को शांत रखने का प्रयास करते नजर आए हैं। मगर हालिया एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि साजिद खान को बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया।

साजिद खान ने प्रतियोगी गौतम विग को बेहिसाब गालियां देना शुरू कर दिया। टोकने पर साजिद खान ने बोला कि वह उन्हें गालियां देते रहेंगे, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता यदि बिग बॉस उन्हें घर से बाहर भी फेंक दें। साजिद खान का ये रूप शायद लोगों ने शो में पहली बार देखा था। अधिकतर समय अब्दू रोजिक के साथ बैठकर सभी का मनोरंजन करते दिखाई देने वाले साजिद खान का गुस्सा इतना खराब है, यह किसी ने सोचा भी नहीं था। मगर उससे भी अधिक सोचने की बात यह है कि क्या वीकेंड का वार में सलमान खान साजिद खान के इस बर्ताव का हिसाब लेंगे? ध्यान हो कि साजिद खान और सलमान खान बचपन के दोस्त हैं।

दरअसल साजिद खान इकलौते प्रतियोगी नहीं थे जो गौतम पर नाराज थे। गुस्सा सभी को था, बस साजिद कुछ कदम अधिक ही आगे चले गए। हुआ यूं कि कैप्टंसी पाने के लिए गौतम विग ने अपना और पूरे घर का राशन छोड़ दिया। इस पर शिव ठाकरे, गोरी नागौरी, निमृत कौर एवं MC स्टैन भूख हड़ताल पर बैठ गए। तब साजिद ने गौतम को गालियां देना आरम्भ कर दिया।

'रोजाना सेक्स करने से होते है जवान', इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताए फिजिकल रिलेशन के फायदे

'थोड़ा तो अटेंशन दो', इंटरनेट पर छाया टीना दत्ता का ये वीडियो

बिग बॉस से बाहर होगी ये अदाकारा, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -