'मैं उससे शादी नहीं कर सकता...', इस मशहूर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड का आया चौंकाने वाला बयान
'मैं उससे शादी नहीं कर सकता...', इस मशहूर एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड का आया चौंकाने वाला बयान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत और उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी आजकल बॉलीवुड को अपने प्यार के रंग में रंगते दिखाई दे रहे हैं, मगर वो कहते हैं न कि दोनों प्यार करने वालों में टकरार भी होती है। कुछ यही राखी सावंत एवं आदिल दुर्रानी के बीच हो गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में आदिल दुर्रानी ने कहा कि राखी उनपर शक करती हैं कि वह अभी भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ टच में हैं। 

अपने एक इंटरव्यू में आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत संग शादी को लेकर खुलकर चर्चा की। आदिल ने बताया कि जबतक राखी सावंत उन्हें लेकर श्योर नहीं हो जातीं, तब तक वह शादी नहीं करेंगे। राखी मुझपर शक करती हैं। उन्हें लगता है कि मैं आज भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बात करता हूं। जब भी मैं मैसूर अपने घर जाता हूं तो राखी मेरे पीछे लोग भेजती हैं। यह देखने के लिए कि मैं क्या कर रहा हूं। जब शादी से पहले राखी सावंत मुझे लेकर इतनी इनसिक्योर हैं तो फिर शादी के पश्चात् तो चीजें और भी खराब होती हैं। इसलिए मैं राखी के साथ अपनी शादी को टाल रहा हूं। मैं राखी से तब तक शादी नहीं कर सकता, जब तक उनके भीतर की इनसिक्योरिटी मेरे प्रति समाप्त नहीं हो जाती। 

हालांकि, राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी संग शादी को लेकर इच्छा व्यक्त की है। सलमान खान को राखी अपना भाई मानती हैं। ऐसे में राखी की इच्छा है कि सलमान खान, आदिल के माता-पिता से उनकी शादी के लिए बात करें। अंतिम बार राखी सावंत को टेलीविज़न पर उनके एक्स हस्बैंड रितेश के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में देखा गया था। हालांकि, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। अभी राखा सावंत, आदिल के साथ हैं, जिनका प्रपोजल राखी ने कई बार ठुकराया है। 

'पता नहीं कब फीलिंग आएगी...', बच्चे की प्लानिंग पर आया इस एक्ट्रेस का जवाब

इस TV सीरियल से घर-घर में छाई नेहा मर्दा

नवरात्रि में व्रत के दौरान करें इन नियमों का पालन वरना रह जाएगा अधूरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -