टीवी के इस एक्टर को डेट कर रही हैं 'साउथ की सनी लियोनी'
टीवी के इस एक्टर को डेट कर रही हैं 'साउथ की सनी लियोनी'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इस बार कई दिलचस्प प्रतियोगी पहुंचे हैं मगर जो सबसे अधिक सुर्खियां बंटोर रहा है वो है अर्चना गौतम (Archana Gautam)। अर्चना का मस्ती भरा अंदाज, अनूठी आवाज तथा लोगों को परेशान करने की आदत ने उन्हें बेहद कम वक़्त में सबसे अधिक मशहूर बना दिया है। इस समय अर्चना शो की सबसे अधिक मशहूर प्रतियोगी बन चुकी हैं। 

वही अब जाहिर है जब वो इतनी लोकप्रिय हैं तो उनके बारे में लोग अधिक से अधिक जानना चाहेंगे। लिहाजा अब उनसे जुड़ी एक विशेष बात लोगों को पता चली है। बताया जा रहा है कि अर्चना सिंगल नहीं है बल्कि घर के बाहर कोई खास है जो उनका इंतजार कर रहा है। 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घर में आने से पहले ही अर्चना गौतम एक रिलेशनशिप में हैं तथा दोनों ही इस बात पर चुप्पी साधे हुए हैं। यही कारण है कि अर्चना घर में दोस्ती, मजाक तो खूब करती नजर आ रही हैं मगर लव एंगल बनाते हुए वो दिखाई नहीं देने वालीं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो हैंडसम हंक हैं कौन जिनका दिल अर्चना गौतम पर अटका हुआ है। खबरों की माने तो वो कोई और नहीं बल्कि टेलीविज़न अभिनेता रणवीर सिंह मलिक है जो अब तक कई हिट सीरियल्स में दिखाई दे चुके हैं।

बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह मलिक एवं अर्चना गौतम स्कूल फ्रेंड हैं। दोनो बचपन से ही साथ रहे तथा एक दूसरे के परिवार के भी बहुत नजदीक हैं। इतना ही नहीं जब दोनों ने अभिनय में करियर बनाने का निर्णय लिया था तब ये साथ ही मुंबई आए थे। हालांकि ना तो अर्चना और ना ही रणवीर ने अब तक मोहब्बत की बात स्वीकार की है मगर वो बोलते हैं इश्क मुश्क छिपाए नहीं छिपता। 

वैशाली ठक्कर के परिवार ने बताया सुसाइड का सच, किए बड़े खुलासे

अनुपमा में आया बड़ा ट्विस्ट, सुनकर झूमे उठे फैंस

बीच सड़क पर इस एक्टर ने पूनम पांडे को उठाया गोद में, वीडियो ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -