प्रतीक पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- अगर मेरी बहन होती तो मैं...
प्रतीक पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- अगर मेरी बहन होती तो मैं...
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 की शुरुआत हो चुकी है तथा आज शो का फर्स्ट वीकेंड का वार होने वाला है। शो के होस्ट सलमान खान प्रतियोगी से बात करने वाले हैं। आज के एपिसोड में सलमान का प्रतियोगी प्रतीक सहजपाल पर गुस्सा फूटने वाला है। वह उनके एवं विधि पांड्या के मध्य हुए मामले पर प्रतीक को लताड़ लगाएंगे।

वही बिग बॉस 15 वीकेंड का वार का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह प्रतीक पर क्रोध कर रहे हैं। वह प्रतीक से बोलते हैं कि विधि चाहती तो आपकी धज्जियां उड़ा सकती थी। हाल ही में प्रतीक ने जंगवासियों के बाथरूम का लॉक तोड़ दिया था। प्रतीक ने जिस वक़्त ये किया था उस वक़्त विधि नहा रही थीं। प्रतीक के इस बर्ताव पर उन्हें घरवालों ने बहुत खरी खोटी सुनाई थी लेकिन इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं हुआ था। 

वही अब सलमान उनकी क्लास लगाएंगे। वह बोलते हैं कोई बोल रहा था कि यदि मेरी मां या मेरी बहन बाथरूम में होती तब भी मैं ये करता गेम के लिए। सलमान खान आगे बोलते हैं कि क्या गेम मां और बहन से ऊपर है। विधि चाहती तो आपकी धज्जयां उड़ा सकती थीं। यदि मेरी बहन होती तो मैं कुछ गलत कर देता। बिग बॉस 15 के इस प्रोमो के समक्ष आने के पश्चात् प्रतीक के प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनका समर्थन कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा-सलमान खान के गुस्सा होने पर ईश्वर उन्हें हिम्मत दे। क्या वह इससे मजबूत बनेंगे या डीमोटिवेटिड हो जाएंगे। मुझे उनकी टैंशन है।

रिलीज हुआ निया शर्मा और राहुल वैद्य का नया गाना 'गरबे की रात'

जन्मदिन से पहले उर्फी ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें

हॉर्स राइडिंग करते नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -