रिलीज हुआ निया शर्मा और राहुल वैद्य का नया गाना 'गरबे की रात'
रिलीज हुआ निया शर्मा और राहुल वैद्य का नया गाना 'गरबे की रात'
Share:

टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय एक्ट्रेस निया शर्मा प्रशंसकोंके बीच बहुत लोकप्रिय हैं। निया उन एक्ट्रेसेस में से जिनकी करोड़ो में फैन फॉलोइंग है। निया टेलीविज़न के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं। आए दिन उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते दिखाई देते हैं। वहीं अब उनका नया सांग 'गरबे की रात' कुछ ही वक़्त पहले रिलीज हुआ है। इस वीडियो में उनके साथ लोकप्रिय गायक राहुल वैद्य भी दिखाई दे रहे हैं। 

वही वीडियो में निया और राहुल का बेहतरीन गरबा देखने को मिल रहा है। वहीं निया के लुक को देखें तो उन्होंने घाघरा चोली पहना हुआ है तथा पूरी तरह गरबे के रंग में रंगी हुई दिखाई दे रही हैं। निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए इस सांग के रिलीज की खबर दी है। इस म्यूजक वीडियो में बतौर डांसर राहुल दिखाई दे रहे हैं। इस सांग को राहुल वैद्य एवं भूमि त्रिवेदी ने गाया है। साथ ही इसे कुंवर जुनेजा तथा विजेंद्र राठौर ने लिखा है। 

वही इस सांग की विशेष बात ये है इसे गाने में रैप भी किया गया है, जिसे स्वयं राहुल ने लिखा और अपनी आवाज दी है। इसी के साथ सांग का म्यूजिक भी राहुल वैद्य ने ही दिया है। प्रशंसकों को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है। कुछ ही वक़्त में इस सांग ने इंटरनेट पर बहुत मचा दी है। लाखों के आँकड़े में इस गाने व्यूज आ चुके हैं। निया शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने टेलीविज़न सीरियल 'काली' से अपने करियर का आरम्भ किया था। निया को टेलीविज़न पर पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से प्राप्त हुई थीं। तत्पश्चात, जी टीवी के सीरियल 'जमाई राजा' में निया ने रोशनी पटेल की भूमिका को निभाई थी।

जन्मदिन से पहले उर्फी ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें

हॉर्स राइडिंग करते नजर आईं हिना खान

रिलीज हुआ गाने 'जोड़ा' का पोस्टर, कल आएगा टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -