जन्मदिन से पहले उर्फी ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें
जन्मदिन से पहले उर्फी ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें
Share:

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद आए दिन अपनी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। अब उनकी नयी तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्होंने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। उर्फी हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल चुराती रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। कभी एअरपोर्ट पर तो कभी सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद अपना ग्लैमरस अवतार दिखाती रहती हैं। अब इस बार उर्फी जावेद ने अपना नया लुक दिखाया है।

इन तस्वीरों में वह पिंक-पर्पल ड्रेस में दिख रहीं हैं और तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'My my birthday is coming ! Not usually excited for birthdays but this year I’m turning 25! Who else was born in October ? Are you a Libra like me too?Outfit @meghakapoorlabel (my favorite ) Styling @rimadidthatCamera @rk_fotografoLocation @wtfversova @prashantpallath' इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने बताया है कि उनका जन्मदिन आ रहा है। वैसे इसके पहले उन्होंने एक और फोटो शेयर की थी। उस फोटो में उन्होंने जो टॉप पहना हुआ था वह एक रुमाल से भी छोटा था।

अपनी उस फोटो को शेयर करते हुए Urfi Javed ने अपने कैप्शन में लिखा – ‘कॉन्फिडेंस का कोई कंपटीशन नहीं।’ इस तस्वीर में ग्लैमरस अंदाज और इस तरह के कैप्शन के बाद Urfi को काफी ट्रोल किया गया। उनके फोटो पर एक यूजर ने लिखा – 'ये कॉन्फिडेंस है या बवाल?।' वहीं एक अन्य ने लिखा है कि 'वह अपनी कमर इतनी बार दिखा चुकी हैं, कि लोगों को Urfi की कमर के तिल भी याद हो चुके हैं।' इस तरह कई लोगों ने उर्फी को ट्रोल किया था।

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं उर्फी जावेद


पीठ के निशान के चलते ट्रोल हुईं उर्फी ने दिया करारा जवाब

उर्फी जावेद के नए लुक पर टिकी फैंस की नजरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -