हॉर्स राइडिंग करते नजर आईं हिना खान
हॉर्स राइडिंग करते नजर आईं हिना खान
Share:

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में बसने वाली हिना खान इन दिनों अपने नए लुक्स से सभी को मदहोश कर देती हैं। हिना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने फोटोज से सभी का दिल जीत रहीं हैं। आज के समय में हिना सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

आप देख सकते हैं उनकी फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है, और इसी के साथ हिना अपने फोटोज़ और वीडियो भी अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब इस समय एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिना हॉर्स राइडिंग करती दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं अपने इस खास वीडियो को खुद अभिनेत्री ने शेयर किया है। इस वीडियो में वह घोड़े के ऊपर बैठ कर पानी के बीच एन्जॉय करती नज़र आ रही है।

इस वीडियो में हिना ने ब्लू जीन्स और येलो कलर की फुल स्लिव्स टी-शर्ट पहन रखी है। आप देख सकते हैं इस दौरान उनके खुले बाल हवा में लहराते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा-"आसमान की सवारी"। अदाकारा फ्री लाइफस्टाइल जीना पसंद करती है और यह वीडियो उसी की गवाही दे रहा है। वैसे हिना को अब तक कई बार वादियों में प्रकृति के बीच समय गुज़रते देखा गया है। फिलहाल उनके इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है, और लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

कभी 500 रुपए कमाती थीं श्वेता तिवारी, दो शादियों के बाद भी हैं सिंगल

रिलीज हुआ गाने 'जोड़ा' का पोस्टर, कल आएगा टीजर

बैन: महिलाएं नहीं खा सकेंगी पिज्जा और पुरुषों नहीं कर सकेंगे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -