अक्टूबर की इस तारीख से शुरू होने जा रहा है बिग बॉस 15

देश का सबसे बड़ा और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रशंसकों का इंतजार अब समाप्त हो चुका है। सलमान खान का बिग बॉस 15 2 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर आरम्भ होने जा रहा है। देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल के साथ साथ मनोरंजन जगत के कई जाने माने स्टार्स को सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा। कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए प्रोमो में हम शो की ऑन एयर डेट देख सकते हैं। 2 अक्टूबर को लेकर सलमान खान के प्रशंसक बहुत अधिक उत्साहित हैं।

वही बिग बॉस के प्रोमो के साथ कैप्शन में दिया गया है कि, “प्रत्येक सीजन में होता है एक नया ट्विस्ट! #बिगबॉस का ये सीजन भी ले कर आएगा प्रतियोगियों के लिए नई-नई समस्याएं। सफर होगा उनका, लेकिन मनोरंजन हमारा। तो क्या रेडी हैं आप, #BB15 की प्रीमियर नाइट के लिए? ट्यून इन 2 अक्टूबर को रात 9:30 बजे केवल #कलर्स पर। बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट बीबी15 में प्रवेश करने वाले हैं। इस शो का प्रीमियर 2 अक्टूबर को होने जा रहा हैं।”

इसके साथ ही करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाने वाला बिग बॉस ओटीटी आज रात समाप्त हो गया। शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल तथा राकेश बापट प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए होड़ में थे। हालांकि अपने साथी प्रतियोगियों को पराजित करते हुए दिव्या ने यह शो में जीत प्राप्त की। बिग बॉस ओटीटी विनर को 25 लाख रुपए का नकद पुरस्कार तथा एक बेहतरीन ट्रॉफी घर लेकर जाने का अवसर प्राप्त हुआ है।

कुमकुम भाग्य की ये मशहूर एक्ट्रेस को मिला बिग बॉस 15 का ऑफर

मौनी रॉय की कातिलाना अदाओं के दीवाने हुए फैंस, वायरल हुई तस्वीरों ने लगाई आग

सामने आया 'रसोड़े में कौन था' का सेकंड वर्जन, वीडियो देख यूजर्स हुए लोटपोट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -