सामने आया 'रसोड़े में कौन था' का सेकंड वर्जन, वीडियो देख यूजर्स हुए लोटपोट

टीवी जगत के चर्चित 'साथ निभाना साथ‍िया' सीरियल का लोकप्रिय रैप्सोडी 'रसोड़े में कौन था' याद है ना। इस रैप्सोडी ने शो की स्टारकास्ट रूपल पटेल तथा जिया मानेक (गोपी बहू) को रातोरात घर-घर में लोकप्रिय कर दिया था। आम लोगों से लेकर स्टार्स तक हर किसी की जुबान पर रसोड़े में कौन था का खुमार चढ़ा हुआ था। वही इस रैप्सोडी के वायरल होने के पश्चात् इसके अगले भाग तेरा मेरा साथ रहे सुर्ख़ियों में छा गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gia Manek (@gia_manek)

वही अब 16 अगस्त से यह नया शो अपने पुराने स्टार्स के साथ वापस आ गया है। इसी के साथ रसोड़े में एक नया ट्व‍िस्ट भी वायरल हो रहा है। जिया मानेक ने वायरल वीड‍ियो को साझा किया है। शो का यह वीड‍ियो वीडियो गणेश पूजा सीन का है जिसमें प्रभु श्री गणेश को मोदक चढ़ाया जाने वाला है। मोदक अभी गणेश जी को चढ़ाए जाने ही वाले थे कि जिया को पता चल जाता है कि वह मोदक नहीं बल्क‍ि मोमोज हैं। जब रूपल को जानकारी मिलती है कि वह मोदक नहीं मोमो है तब रसोड़े वाला डायलॉग फिर से सुनने को मिलता है। 

रूपल बोलती हैं- 'मोदक के नाम पर मोमो रसोड़े में किसने बनाए, किसने बनाए?'। इस डायलॉग के आने की बस देरी थी तथा अब यह बहुत वायरल हो रहा है। बता दे कि साथ निभाना साथ‍िया में रूपल पटेल, जिया मानेक की सास-बहू की जोड़ी को दर्शकों की भरपूर सराहना प्राप्त हुई थी। अब तेरा मेरा साथ रहे में दोबारा दोनों का रीयूनियन देखने को मिल रहा है। सीरियल में नितिन वखार‍िया, हितेश संपत, नजीम ख‍िलजी, पूजा कावा, ज्योति मुखर्जी, राज कुमार भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। वही ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

टीवी की 'अनुपमा' ने शेयर किया अनोखा वीडियो, देखकर इम्प्रेस हुए फैंस

दिव्या अग्रवाल का गुस्सा देख परेशान हुआ वरुण सूद का परिवार, इस मशहूर स्टार ने किया खुलासा

दर्शकों ने इस कंटेस्टेंट को बनाया बिग बॉस ओटीटी का विनर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -