बिग बॉस 15 को लेकर आई ये बड़ी खबर, फैंस को लगेगा झटका
बिग बॉस 15 को लेकर आई ये बड़ी खबर, फैंस को लगेगा झटका
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के निर्माता अपने ऑडियंस को हैरान करने का कोई भी अवसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक से बढ़कर एक टर्न्स तथा ट्विस्ट हमें देखने को मिल रहे हैं। एक बार फिर बिग बॉस लवर्स के लिए हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जैसा कि सभी जानते हैं, कलर्स चैनल के विवादित शो बिग बॉस की पॉपुलैरिटी हमेशा से जबरदस्त रही है। हालांकि, 15वें सीजन को लेकर ऑडियंस में पहले जैसा क्रेज नहीं देखा गया, मगर निर्माता अपनी तरफ से इसे मनोरंजक बनाने का कोई अवसर नहीं छोड़ रहे हैं। यही कारण है कि अब इस सीजन को एक्सटेंड करने की खबर आ रही है।

दरअसल, बिग बॉस खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, शो को 5 सप्ताह का एक्सटेंशन मिल गया है। बता दें कि, सलमान खान के शो का फिनाले पहले जनवरी में ही होना था, मगर अब बताया जा रहा है कि निर्माताओं ने फरवरी में बिग बॉस 15 के फिनाले का निर्णय लिया है। संभावना है कि फरवरी के 26 दिनांक के आसपास शो का फिनाले होगा।

वहीं निर्माताओं ने शो में एक वाइल्ड कार्ड की एंट्री का भी निर्णय लिया है। द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, ये प्रतियोगी विशाल कोटियान होने वाले हैं। बहरहाल, प्रतियोगी टिकट टू फिनाले जीतने के लिए जोर लगा रहे हैं। इस बीच शो का एक्सटेंशन तथा वाइल्ड कार्ड की एंट्री कितनी सही सिद्ध होगी यह देखना इंट्रेस्टिंग रहेगा, क्योंकि ऑडियंस ने पहले ही इस सीजन को फ्लॉप करार दे दिया है। अब देखने वाली बात यह भी होगी कि एक्सटेंशन के पश्चात् शो मजेदार हो पाएगा या नहीं। फिलहाल अब शो के एक्सटेंशन वाली यह खबर कितनी सच है यह तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा।

पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- 'ये पाक परस्‍त अफीमची मुख्‍यमंत्री है छाप चवन्‍नी चन्‍नी’

हुनरबाज के मंच पर करण जौहर ने कर डाला ऐसा काम कि सब रह गए हैरान

एक सर्जरी के कारण तबाह हो गया कोएना मित्रा का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -