शमिता शेट्टी को पसंद करने लगे हैं कुंद्रा!
शमिता शेट्टी को पसंद करने लगे हैं कुंद्रा!
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 को दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है। शो में आरम्भ से ही स्पाइसी कंटेंट ऑडियंस को बहुत आकर्षक कर रहा है। प्रतियोगियों की लड़ाई-झगड़ों के साथ-साथ घर में प्यार की हवाएं भी चलने लगी हैं। माइशा एवं ईशान की प्रेम कहानी के पश्चात् अब घर में करण कुंद्रा एवं शमिता शेट्टी के नाम की भी चर्चा होने लगी है। कुछ प्रतियोगियों को लगता है कि करण कुंद्रा शमिता शेट्टी को लाइक करने लगे हैं। 

दरअसल, हाल ही के एपिसोड में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह, विधि पांड्या किचन में उपस्थित थे। इस के चलते तेजस्वी प्रकाश करण से पूछती हैं कि क्या वो शमिता शेट्टी को पसंद करने लगे हैं? इसके उत्तर में करण कुंद्रा बोलते हैं- मैंने अपने जीवन में कभी उससे ठीक से बात भी नहीं की है। उनकी पर्सनालिटी बेहद अधिक स्ट्रिक्ट है। यह बोलने के पश्चात् करण कुंद्रा जोर-जोर से हंसने लगते हैं तथा उनके साथ बाकी लड़कियां भी हंसने लगती हैं। 

वही बात यदि शमिता शेट्टी की करें तो उन्हें शो में अक्सर ही उनके बिग बॉस ओटीटी के कनेक्शन राकेश बापट को याद करते हुए देखा जाता है। वहीं, दूसरी तरफ करण कुंद्रा घर की लड़कियों के साथ इतना क्लोज दिखाई नहीं देते हैं। मगर फिर भी घर में यह चर्चा हो रही है कि करण कुंद्रा शमिता शेट्टी को पसंद करने लगे हैं। ऐसे में प्रशंसक भी यह जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं कि क्या करण वास्तव में शमिता शेट्टी को मन ही मन में लाइक करने लगे हैं या नहीं।  

दिव्यांका त्रिपाठी को लगी गंभीर चोट, शेयर किये फोटोज

तो क्या जल्द ओटीटी पर धमाल मचाएंगे धीरज धूपर?

उमर रियाज से खुश हुए यूजर्स, सोशल मीडिया पर बांधे तारीफ के पुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -