उमर रियाज से खुश हुए यूजर्स, सोशल मीडिया पर बांधे तारीफ के पुल

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का दूसरा सप्ताह आरम्भ हो गया है तथा रोमांस के साथ बहुत लड़ाई भी हो रही है। सोमवार को नॉमिनेशन हुआ जिसमें अकासा, ईशान, विशाल, अफसाना, डोनल एवं विधि नॉमिनेट हुए हैं। नॉमिनेशन के पश्चात् उमर एवं ईशान का मायशा को लेकर विवाद हो जाता है। विवाद में उमर का ईशान के लिए केयरिंग साइड प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है।

दरअसल, खाना बनाते वक़्त उमर मायशा को लेकर कोई टिप्पणी करते हैं जिसके पश्चात् उनका और ईशान का विवाद हो जाता है। दोनों एक-दूसरे को बहुत सुनाते हैं। आखिरी में उमर बोलते हैं कि मैं ईशान तुझे भाई मानता हूं तथा मुझे लगता है कि मायशा के कारण तेरा गेम प्रभावित हो रहा है। वही उमर जब ईशान और मायशा के रिश्ते पर प्रश्न उठाते हैं तो मायशा उसी के चलते आसिम रियाज का नाम लेती हैं। उमर बाद में बोलते हैं वह उन दोनों की प्रेम कहानी को जज नहीं कर रहे हैं। वह आखिरी में ईशान को गले भी लगाते हैं। जिससे उनका ईशान को लेकर केयरिंग साइड दिखाई देता है।

वही इसके साथ ही उमर का ये रुप उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है। वह सोशल मीडिया पर उनकी बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- उमर काफी सेंसिबल हैं तथा वह गेम को काफी अच्छे से समझते हैं। तथा ये मायशा आसिम रियाज को क्यों बीच में लेकर आ रही है। किसी दिन आसिम से पाला पड़ गया ना तो सब फर्जी प्यार निकल जाएगा।

कुमकुम से मशहूर होकर अचानक गायब हो गए हुसैन कुवाजेरवाला

डांडिया नाइट में बड़ी ग्लैमरस नजर आईं निया शर्मा

'सिर्फ तुम' लेकर आ रहे हैं विवियन डीसेना और ईशा सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -