बिग बॉस में होगा 'क्रिसमस सेलिब्रेशन', अभिजीत बिचुकले का अवतार करेगा सबको हैरान
बिग बॉस में होगा 'क्रिसमस सेलिब्रेशन', अभिजीत बिचुकले का अवतार करेगा सबको हैरान
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के आज के एपिसोड में क्रिसमस सेलिब्रेशन होगा. इस के चलते सभी क्रिसमस के लिए तैयार नजर आएँगे. शो के 2 प्रोमो आए हैं. एक वीडियो में अभिजीत बिचुकले अपना सांवरिया अंदाज दिखाते हैं. वह रेड टावल के साथ सांवरिया सांग का हुक स्टेप करते हैं. अभिजीत का ऐसा अवतार देखकर राखी सावंत तथा प्रतीक सहजपाल हैरान हो जाते हैं. दोनों उनको देखकर हंसते हैं. फिर प्रतीक उन्हें याद दिलाते हैं कि उनके सामने कैमरा है तो तुरंत अभिजीत टावल नीचे कर देते हैं.

वही एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस बोलते हैं आज घर में क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. पूरे घर को क्रिसमस के लिए डेकोरेट किया गया है. वहीं शमिता शेट्टी तथा करण कुंद्रा कुछ रेसिपी रेडी करते हैं जिसे देखकर राखी बहुत खुश होती हैं. तत्पश्चात, घर के गार्डन एरिया में पार्टी होती है. इस प्रोमो की स्पेशल बात ये है कि इसमें करण एवं तेजस्वी प्रकाश के बीच कुछ अच्छे मोमेंट्स नजर आए जिसके कारण दोनों के प्रशंसक बहुत खुश हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, कुछ दिनों से करण एवं तेजस्वी के बीच कुछ अनबन हो रही थी. यहां तक की बात दोनों के ब्रेकअप तक आ गई थी. मगर अब इस प्रोमो को देखने के पश्चात् लग रहा है दोनों के बीच सब ठीक हो रहा है. प्रशंसक तो यही चाहेंगे कि दोनों के बीच सब ठीक हो क्योंकि जब दोनों के बीच हाल ही में झगड़ा हुआ तो प्रशंसक इससे बहुत निराश हुए थे. प्रशंसकों को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है तथा वे चाहते हैं कि दोनों हमेशा साथ रहें. इतना ही नहीं उन्होंने तो दोनों की जोड़ी का नाम तेजरन तक रखा हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इंटरनेट पर छाया गौहर खान का ये बेहतरीन डांस वीडियो, फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी कर रहे कमेंट

कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका

हिंदुत्व आतंकी विवाद: 'सलमान खुर्शीद पर दर्ज करो केस...' कोर्ट ने 3 दिन में मांगी FIR की कॉपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -