रुबीना के खिलाफ हुआ बिग बॉस का पूरा घर, यह कंटेस्टेंट बोला- 'आपके उपकार की जरूरत नहीं'
रुबीना के खिलाफ हुआ बिग बॉस का पूरा घर, यह कंटेस्टेंट बोला- 'आपके उपकार की जरूरत नहीं'
Share:

बिग बॉस 14 इन दिनों चर्चाओं में है। इस शो को बहुत प्यार दिया जा रहा है और शो में दिन पर दिन कई ट्विस्ट आ रहे हैं। ऐसे में बीते शुक्रवार का दिन जबरदस्त एक्शन से भरा नजर आया। जी दरअसल इस समय रुबीना शो में एक ऐसी कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दे रही हैं जो पूरे घर से अलग छवि बनाने में कामयाब हो गईं हैं। आप देख रहे होंगे सभी कंटेस्टेंट सीनियर्स ( सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ) को खुश रखने की कोशिश कर रहे हैं और उनसे बिना टकराए गेम को आगे बढ़ाने की कोशिश करते दिख रहे हैं, वहीं रुबीना अपने मुद्दों को लेकर सीधे तौर पर घर वालों से भिड़ जा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

जी हाँ, इसी क्रम में बीते शुक्रवार को रुबीना की न सिर्फ सीनियर्स के साथ भिड़ंत हुई बल्कि वह अपने ही को-कंटेस्टेंट्स के गुस्से के प्रकोप का भी शिकार हो गईं। यह सारा झगड़ा शुरू हुआ हिना को दी गई उस पावर से जिसमें वो हर रोज घर के रिजेक्टेड सदस्यों को 7 चीजें दे सकती हैं। यह आइटम घर के सदस्यों को मिलकर तय करने हैं और हर चीज को अलग-अलग गिना जाएगा। ऐसे में रुबीना ने यह दलील दी कि जूतों और कपड़ों के एक सेट को एक आइटम के तौर पर गिना जाना चाहिए। उनकी इस दलील का मतलब यह था कि इससे घर के बाकी सदस्यों को भी सुविधा होगी और चीजों की डिमांड को लेकर हो रहा झगड़ा भी खत्म हो जाएगा। वहीं उनकी दलील के बाद हुआ कुछ उल्टा ही।

जी दरअसल इस दौरान पहले सिद्धार्थ, हिना और गौहर से रुबीना का झगड़ा हो गया और उसके बाद घर के सभी कंटेस्टेंट भी रुबीना पर हावी हो गए। इस दौरान एजाज ने साफ तौर पर रुबीना से कहा कि 'आप क्यों हम पर एहसान कर रही हैं। अगर आपको सभी के लिए आवाज उठानी थी तो आपको सबसे पहले बात करनी चाहिए थी।' वहीं बाद में अभिनव ने रुबीना को समझाया कि 'उन्हें उस वक्त बहस नहीं करनी चाहिए जब सामने वाला उनका तर्क समझने के लिए तैयार नहीं हो रहा है। साथ ही इसलिए भी नहीं क्योंकि बाकियों की जजमेंट सही नहीं है।' वैसे रुबीना इस समय सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करते दिखाई दे रहीं हैं।

बिग बॉस में मिले वैम्प के टैग पर फूटा हिना खान का गुस्सा, कहा- 'जानबूझकर किया गया था'

पूजा बनर्जी के घर आया नन्हा मेहमान, पति कुणाल ने दी जानकारी

KBC में रितेश ने किया खुलासा, किस वजह से छोड़ा नॉनवेज खाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -