रुबीना दिलैक ने रखी पार्टी, बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट आए नजर
रुबीना दिलैक ने रखी पार्टी, बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट आए नजर
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 का सीजन रुबीना दिलैक ने अपने नाम किया है। रुबीना ने बिग बॉस की ट्रॉफी तथा 36 लाख रुपये अपने नाम किए थे। शो में जहां सभी प्रतियोगी एक-दूसरे से झगड़ा करते दिखाई देते थे वही शो से बाहर निकलने के पश्चात् पार्टी कर रहे हैं। रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 प्रतियोगियों के लिए पार्टी होस्ट की थी जिसमें कई लोग सम्मिलित हुए थे। निक्की तंबोली, अर्शी खान, राहुल महाजन, जान कुमार सानू तथा नैना रुबीना की पार्टी का भाग बने। पार्टी की फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वही रुबीना की पार्टी में सभी का अंदाज निराला दिखाई दिया। रुबीना ने भी निक्की, राहुल महाजन के साथ तस्वीरें साझा की हैं। अर्शी अपने साथ शेरु को भी लेकर आई थीं। जिसके साथ रुबीना ने वीडियो भी साझा की है। बिग बॉस के घर में निक्की तथा रुबीना बहनें बन गई थीं। वहीं अभिनव शुक्ला एवं राहुल महाजन गार्डन क्षेत्र में साथ में वक़्त गुजरते थे। आरम्भ में तो अर्शी खान की रुबीना एवं अभिनव से झगड़े होते रहे किन्तु बाद में उनकी दोनों से मित्रता हो गई थी। यह मित्रता घर के बाहर आकर भी कायम है।

राखी सावंत ने मुंबई के अंधेरी स्थित एक रेस्तरां में पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बिग बॉस 14 के प्रतियोगी रहे विकास गुप्ता, सोनाली फोगाट, विंदू दारा सिंह, राहुल महाजन , निक्की तंबोली तथा जान कुमार सानू सम्मिलित हुए। साथ ही राखी ने घर में रहते हुए ऑडियंस को काफी एंटरटेन किया। हालांकि, घर में राखी सावंत के झगड़े भी बहुत देखने को मिले। जिनसे उनका झगड़ा हुआ था, उनमें निक्की तंबोली, राहुल महाजन, सोनाली फोगाट भी सम्मिलित थे। राखी ने इन्हें बिग बॉस सीजन 14 के घर में भर-भरकर गालियां दी थीं, मगर अब जब शो समाप्त हो गया, तो वह सबके साथ मौज मस्ती करते हुए नजर आई।

बी प्राक के नए गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आए गौहर और जैद

बिकिनी पहनने के लिए निया शर्मा ने दो दिन तक नहीं खाया खाना

बिकिनी पहनकर मौनी रॉय ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -