बिकिनी पहनने के लिए निया शर्मा ने दो दिन तक नहीं खाया खाना
बिकिनी पहनने के लिए निया शर्मा ने दो दिन तक नहीं खाया खाना
Share:

टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपनी नयी-नयी तस्वीरों से सभी को खुश करने में लगी हुईं हैं। निया सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आप उन्हें हर दिन नए अवतार में देख सकते हैं। निया को लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है। वैसे निया इन दिनों एक बार फिर से पर्दे पर वापस आ चुकीं हैं। वह वेब सीरीज जमाई 2.0 में नजर आ रहीं हैं। वैसे इस वेब सीरीज के लिए एक्ट्रेस बीते काफी समय से गोवा में शूटिंग कर रही थी। उसी दौरान ही उनका बिकिनी अवतार भी देखने को मिला था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

जी दरअसल उस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी में तहलका मचा दिया था। वैसे इन सभी के बीच अब बिकिनी पहनने को लेकर एक्ट्रेस ने चौकाने वाले खुलासे किये हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया है उन्होंने शूटिंग के 2 दिन पहले से खाना छोड़ दिया था। एक्ट्रेस ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया, 'जब मुझे ऐसे सीन्स करने होते हैं तब मैं ऐसा ही करती हूं। मुझे पहले से पता था कि ऐसे सीन्स होने वाले हैं। मुझे पता है कि इस शो के लिए मुझे बिकिनी शूट्स करने पड़ सकते हैं। इसलिए मैंने खुद पर काम किया।'

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''शूटिंग सेट पर मैं बिना खाए पहुंची। ये मेरे लिए बहुत कठिन था। मैं जानती हूं कि मैंने लोगों को बेवकूफ बनाया। मुझे पता है कि रियल लाइफ में मेरा पेट मोटा है। तो उस बिकिनी में मैं जैसी दिख रही हूं वो इस वजह से है कि मैंने 2 दिन कुछ खाया नहीं था।' आगे निया ने यह भी कहा, 'ऐसा दिखना मेरे लिए किसी अचीवमेंट से कम नहीं था।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि बीते 26 फरवरी को "जमाई राजा 2.0 " ज़ी5 पर रिलीज हो गया है।

एक झटके में सस्ता हो जाएगा पेट्रोल-डीजल, सरकार उठा सकती है ये बड़ा कदम

इस बार ODI से इंग्लैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह को मिल सकता है आराम

Instagram पर और 'विराट' हुए किंग कोहली, फॉलोवर्स की संख्या हुई 10 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -