Big Boss 14: इस कंटेस्टेंट से परेशान हुए घर के लोग, सलमान खान सहित सीनियर्स का जीता दिल
Big Boss 14: इस कंटेस्टेंट से परेशान हुए घर के लोग, सलमान खान सहित सीनियर्स का जीता दिल
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 के आरम्भ के पश्चात् पहला सप्ताह समाप्ति की ओर है तथा प्रथम ही सप्ताह में दो कंटेस्टेंट ने सलमान खान को खुश कर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। दरअसल सीजन 14 का आरम्भ कुछ अलग ढंग से हुआ है क्योंकि इस सीजन में नए कंटेस्टेंट के साथ तीन पूर्व चैम्पियन को सीनियर्स के रूप में शो में एंट्री दी गई है। वही हिना खान, गौहर खान तथा सिद्धार्थ शुक्ला की सीनियर के रूप में एंट्री से अधिक कंटेस्टेंट परेशान दिखे। 

वही उन्हें लगा कि ये तीनों अपनी मनमर्जी कर रहे हैं तथा लोगों का ध्यान अपनी तरफ ही खींच रहे हैं। किन्तु जैसे जैसे शो आगे बढ़ने लगा कंटेस्टेंट का कैरेक्टर आहिस्ता-आहिस्ता सामने आने लगा। सलमान समेत लोगों का ध्यान खींचने में सबसे आगे रहीं निक्की तंबोली। वही निक्की इतने आक्रामक तरीके से अपना गेम खेलने लगीं कि शीघ्र ही सारे घर वाले उनसे परेशान हो गए तथा उन्हें टार्गेट करने लगे। स्वयं निक्की को भी ये बात समझ में आ गई तथा कैमरे के सामने स्वयं भी उन्होंने कबूल किया कि घर के सारे मेंबर उनके विरुद्ध हैं किन्तु वह अकेले ही इस शो में आई हैं तथा अकेले ही सबका मुकाबला करेंगी।

साथ ही निक्की के खेल का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के दिए टास्क में वह अपने साथ की तीन गर्ल्स को पछाड़ते हुए उस टास्क की चैम्पियन बन गईं तथा एक पूरे सप्ताह के लिए नॉमिनेट होने से बचने में भी विजयी रहीं। प्रथम सप्ताह के परफॉर्मेंस के आधार पर ये बात स्पष्ट हो गई है कि निक्की ने फिलहाल सारे कंटेस्टेंट को पछाड़ दिया है तथा वह सिर्फ सलमान खान की नहीं बल्कि, घर में उपस्थित सीनियर्स की भी पसंदीदा कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। वही शनिवार को सलमान खान के सामने भी हिना खान ने उनकी खूब प्रशंसा की तथा उन्हें बीबी मॉल में जाकर अपने मन मुताबिक कुछ भी सामान लाने की खुली परमिशन दे दी।

अनुष्का ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से चुराया फैंस का दिल

सिद्धार्थ शुक्ला की मदद के लिए आगे आई गौहर खान, जानिए क्यों?

शेरोन ऑस्बॉर्न ने किया बड़ा खुलासा, एक बार की थी आत्महत्या करने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -