सिद्धार्थ शुक्ला की मदद के लिए आगे आई गौहर खान, जानिए क्यों?
सिद्धार्थ शुक्ला की मदद के लिए आगे आई गौहर खान, जानिए क्यों?
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 के चैम्पियन सिद्धार्थ शुक्ला ने अभी हाल ही में बिग बॉस 14 में बेहतरीन एंट्री ली है। वह भी सीनियर बनकर। जहां, सिद्धार्थ फ्रेशर्स पर अपना दबदबा झाड़ते दिख रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ-साथ शो में हिना खान तथा गौहर खान भी दिखाई आ रहे हैं। तीनों ही सीनियर्स ने 2 सप्ताह के लिए बिग बॉस हाउस में एंट्री ली है। परन्तु इस बीच सबसे अधिक चर्चा हो रही है सिद्धार्थ शुक्ला की। हाल ही में गौहर खान तथा सिद्धार्थ शुक्ला के मध्य कई बार आपस में बहस होते देखा गया। जहां दोनों एक टास्क के चलते भी नियमों को लेकर आपस में बहस करने लगे।

वही अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गौहर सिद्धार्थ की सहायता करती दिखाई दी हैं। वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला गार्डन एरिया में पजामा तथा शूज में शीर्ष आसन करते दिखाई दे रहे हैं। जिसमें गौहर खान उनकी सहायता करते हुए नजर आई। यही नहीं, गौहर के साथ रुबीना भी सिद्धार्थ शुक्ला की इस कार्य में सहायता कर रही हैं। ये वीडियो वूट के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से साझा किया गया है। जो कि सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद किया जा रहा है।

वही इससे पूर्व सिद्धार्थ शुक्ला का वह वीडियो सुर्ख़ियों में था, जिसमें फ्रेशर लड़कियां उनके आस-पास डांस करती सिखाई दी थीं। इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् #बॉयकॉटबीबी14 ट्रेंड कर रहा था। इस वीडियो को कई उपभोक्ता ने भद्दा बताया तथा बिग बॉस के बहिष्कार की डिमांड की जाने लगी। आपको बता दें बिग बॉस 14 हाउस में एंट्री से पहले भी गौहर खान तथा सिद्धार्थ शुक्ला के मध्य तनातनी थी। दरअसल बिग बॉस के 13वें सीजन के चलते सिद्धार्थ शुक्ला के रवैये को लेकर गौहर खान ने आपत्ति व्यक्त की थी।

TRP स्कैम: आखिर क्यों रिपब्लिक टीवी ने मुंबई पुलिस को अभी जांच करने से रोका

कपिल के शो को लेकर भिड़े गजेंद्र-मुकेश, नीतीश भारद्वाज ने दी ये प्रतिक्रिया

इस राज्य के हर थाने में लगेगा CCTV, पुलिसवालों के व्यवहार पर होगी पैनी नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -