BB14: अर्शी खान ने लगाया विकास गुप्ता पर टच करने का आरोप
BB14: अर्शी खान ने लगाया विकास गुप्ता पर टच करने का आरोप
Share:

बिग बॉस 14 इन दिनों बड़े ट्विस्ट के साथ चल रहा है। शो में पुराने कंटेस्टेंट आ चुके हैं और उनकी एंट्री के साथ मजा और बढ़ चुका है। अब इन दिनों शो में विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच तनातनी देखने को मिल रही है। जी दरअसल दोनों छोटी-छोटी बात पर बहस करते नजर आ रहे हैं। आए दिन दोनों एक दूसरे से भिड़ जाते हैं।

आप सभी को बता दें कि घर के बाहर से ही दोनों के बीच अच्छे रिलेशन नहीं हैं और घर के अंदर जाकर दोनों का रिश्ता और खराब हो गया है। अब बीते बुधवार के एपिसोड में दोनों के बीच बहस होते दिखी। जी दरसल बीते एपिसोड में अर्शी और विकास ब्रेकफास्ट बना रहे होते हैं। इसी दौरान दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है। इस दौरान दोनों बोलते हैं कि हमें साथ में काम नहीं करना है। उसके बाद अर्शी विकास को बोलती हैं आओ अकेले ब्रेफास्ट बनाओ।

बाद में अर्शी, विकास को राशन खत्म करने का ताना मारती हैं। इस दौरान विकास, अर्शी को बोलते हैं कि तुम्हारे जैसा दोगला इंसान नहीं देखा। फिर अर्शी विकास को बोलती हैं कि तुम कोई मास्टमाइंड नहीं हो। उसके बाद जब दोनों को बिग बॉस बुलाते हैं तब अर्शी कहती हैं- 'इसने मुझे टच किया। लगातार प्रवोक किया।' अर्शी के इस आरोप से विकास भड़क जाते हैं और उन्हें धोखेबाज और झूठी कहते हैं। वैसे उसके बाद बिग बॉस की तरफ से अर्शी को सलाह दी जाती है कि वे विकास को टच ना करें। वैसे अब आने वाले एपिसोड्स में ये लड़ाई और बढ़ने वाली है।

बंगाल सरकार से पूछें नड्डा की सुरक्षा में कैसे हुई चूक ? मंत्रालय को अमित शाह का आदेश

बॉलीवुड के इस मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट को NCB ने किया गिरफ्तार, मिला 11 ग्राम कोकीन

वैश्विक शिक्षक पुरस्कार विजेता रणजीतसिंह डिसले हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -