बालिका वधु की एक्ट्रेस बनी माँ, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर
बालिका वधु की एक्ट्रेस बनी माँ, शेयर की बेटी की पहली तस्वीर
Share:

मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधू में गौरी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस अंजुम फारुकी को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह हाल ही में मां बन गईं हैं और उन्होंने बेटी को जन्म दिया. आप सभी देख सकते हैं एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिये दी हैं. जी दरअसल अंजुम ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की एक फोटो को शेयर कर लिखा है कि उसका जन्म 28 अगस्त को हुआ था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Farooki (@anjumfarooki9) on

वैसे इस पोस्ट के जरिये एक्ट्रेस ने अपनी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया है. उन्होंने बच्ची की फोटो को पोस्ट कर लिखा, 'दुनिया में तुम्हारा स्वागत है. मेरी बेटी हनिया सैय्यद से मिलें.' इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि बच्ची का जन्म 28 अगस्त, 2020 को हुआ है. वैसे अंजुम की बेटी का घर में जोर-शोर से स्वागत किया और उन्होंने सोशल मीडिया पर केक की तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं. अब बात करें उनके निजी जीवन के बारे में तो अंजुम ने 7 साल पहले साल 2013 में साकिब सैय्यद से शादी की थी. दोनों की शादी अरैंज मैरिज थी.

अंजुम के पति मर्चेंट नेवी में काम करते हैं और शादी के बाद अंजुम ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. फिलहाल वह अपनी शादी शुदा जिंदगी को एन्जॉय करने में व्यस्त हैं. वैसे शादी के बाद अंजुम ने एक इंटरव्यू दिया था. उस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि 'वो कैमरा को मिस करती हैं लेकिन डेली सोप में काम करना उनके लिए संभव नहीं था.' वैसे आप जानते ही होंगे बालिक वधू में अंजुम ने जगत (जगिया) की दूसरी पत्नी गौरी का रोल निभाया था.

कंगना के मुंबई वाले बयान पर भड़के सेलेब्स, सोनू सूद ने कही यह बात

31 साल से 'अजेय' है किरण मोरे का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड, धोनी-गिलक्रिस्ट भी नहीं पहुँच सके हैं यहाँ

गौहर ने की सगाई, 12 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने पहनाई रिंग!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -