सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर गोहर खान से शेयर किया ये मजेदार किस्सा
सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर गोहर खान से शेयर किया ये मजेदार किस्सा
Share:

टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 14 में एंट्री ली है। वह इस समय बहुत सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक सप्ताह के भीतर वह रोमांस, लड़ाई तथा बहुत कुछ करते दिखाई आए हैं। अब उन्होंने शो के दौरान अपनी प्रेमिका की बातें की। उन्होंने दूसरे तूफानी सीनियर्स गौहर ख़ान से बताया कि उनकी मां को विश्वास नहीं है कि वह किसी लड़की को डेट कर सकते हैं।

दरअसल, गौहर ख़ान, सिद्धार्थ शुक्ला तथा हिना ख़ान को बतौर तूफानी सीनियर्स बिग बॉस के घर में एंट्री दी गई है। वूट पर आने वाले बिग बॉस एक्सट्रा मसाले में गौहर एवं सिद्धार्थ के मध्य चर्चा दिखाई गई। सिद्धार्थ ने गौहर से बताया कि आरम्भिक दौर में मां को यह मनाना बहुत कठिन था कि वह किसी रिलेशनशिप में हैं। उनकी मां मानने को तैयार ही नहीं होती थीं। वही चर्चा में सिद्धार्थ ने गौहर से कहा- 'जब एक लड़का बड़ा हो रहा होता है, तो प्रेमिका होना एक तरह का रिस्पेक्ट है। विशेष तौर पर जब आप ब्वॉयज़ स्कूल से हों।' 

तत्पश्चात, उन्होंने अपनी मेमौरी के बारे में बताया, जब वह अपनी प्रेमिका का परिचय में अपनी मां से कराया। सिद्धार्थ ने बताया- मां मेरी गर्लफ्रेंड है। इस पर मां ने कहा, हां हां ठीक है ना फ्रेंड है। लड़की है, है ना। मैं निरंतर उन्हें बताने का प्रयास करता रहा कि यह मेरी गर्लफ्रेंड है। किन्तु मां इससे मानने को तैयार ही नहीं थीं। आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला की मां बिग बॉस के 13वें सीज़न में दिखाई आई थीं। इसके अतिरिक्त सिद्धार्थ शुक्ला की नजदीकियां प्रतिभागी शहनाज़ गिल के साथ देखी गई थीं। इसके अतिरिक्त इस सीज़न में भी सिद्धार्थ को लेकर कुछ ऐसे ही मामले दिखाई दे रहे हैं। वही अब देखना ये है कि क्या होता है। 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने बारिश में लगाई आग, किया बेहतरीन डांस

जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने फैंस को दिया ये बेहतरीन उपहार, हैरान रह गए लोग

बिग बॉस 14: इन कंटेंस्टेंट से सलमान हुए नाराज, जानिए किसे बताया बिस बॉस का 'मर कड़क' फैन,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -