बिग बॉस 14: इन कंटेंस्टेंट से सलमान हुए नाराज, जानिए किसे बताया बिग बॉस का 'मर कड़क' फैन,
बिग बॉस 14: इन कंटेंस्टेंट से सलमान हुए नाराज, जानिए किसे बताया बिग बॉस का 'मर कड़क' फैन,
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 के प्रथम वीकेंड का वार एपिसोड के आरम्भ में ही 4 कंटेंस्टेंट सलमान खान के निशाने पर आ गए। सलमान खान ने पूर्व में तीन कंटेंस्टेंट की खूब खिंचाई की। ये तीन कंटेंस्टेंट हैं अभिनव शुक्ला, सारा गुरपाल तथा निशांत सिंह। सलमान ने इन्हें वॉच फ्रॉम होम ऑडियंस का मैडल दे दिया। उन्होंने कहा कि ये तीनों घर के भीतर से ही घर को देख रहे हैं।

वही इससे भी शानदार बात यह रही कि सलमान ने कहा कि इन तीनों को यह महसूस हो रहा है कि जैसे ये घर में ही हैं। सलमान की इस बात पर घर में उपस्थित सभी मेंबर जोर से हंस पड़े। सलमान यहीं नहीं रुके, इन तीनों के पश्चात् उन्होंने जैसमीन की भी खूब खिंचाई की। उन्होंने जान कुमार सानू को तो बिग बॉस डाई हार्ड फैन बता दिया। उन्होंने कहा कि ये बिग बॉस के 'मर कड़क' फैन हैं क्योंकि ये तो कुछ बोलते ही नहीं।

वही इस सीजन के फर्स्ट वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान की नाराजगी का कारण ही ये चार कंटेंस्टेंट रहे क्योंकि ये चारों शो में बिल्कुल भी सक्रीय नहीं नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने कहा कि लोगों को लग रहा है कि वे इन्हें देख रहे हैं जबकि, सच्चाई ये है कि ये तीनों घर के भीतर से उन्हें देख रहे हैं। साथ ही जान कुमार सानू को सलमान ने बिग बॉस का मर कड़क फैन बता तो दिया किन्तु उनका नाम नहीं लिया। उनकी फोटो को स्क्रीन पर दिखाया गया। सलमान ने कहा कि, जो मर कड़क प्रशंसा हैं उन्हें पता है कि वे कौन हैं। हालांकि सलमान खान के संकेत को जान तुरंत ही समझ गए तथा उन्हें बोलना पड़ा कि वे लोगों को दिखाएंगे कि उनमें कितनी काबिलियत है।

अनुष्का ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से चुराया फैंस का दिल

सिद्धार्थ शुक्ला की मदद के लिए आगे आई गौहर खान, जानिए क्यों?

शेरोन ऑस्बॉर्न ने किया बड़ा खुलासा, एक बार की थी आत्महत्या करने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -