सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने के लिए निक्की तंबोली ने किया ये काम, घर में मचा तहलका
सिद्धार्थ शुक्ला को रिझाने के लिए निक्की तंबोली ने किया ये काम, घर में मचा तहलका
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 के थर्ड डे जहां घर में ऑडियंस को खूब हंगामा देखने को मिला। शो में एक टास्क के दौरान फ्रेशर तथा सीनियर के मध्य में खूब हंगामा देखने को मिला। वहीं आज आने वाला शो एक बार फिर ग्लैमर का तड़का लगने वाला है। बिग बॉस 14 के अपकमिंग एपिसोड में रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला को खुश करते हुए दिखाई देंगे। घर की हसीनाएं रेन डांस करती दिखाई देगी। आज आने वाले एपिसोड का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें निक्की तंबोली तथा सिद्धार्थ शुक्ला की कमेस्ट्री तहलका मचा रही है।

वही बिग बॉस 14 के आज आने वाले एपिसोड के प्रोमो में डांस के अतिरिक्त, यह भी दिखाया गया था कि पूरा घर निक्की तंबोली के विरुद्ध है, क्योंकि वे अभी तक उन 7 जरुरी चीजों पर फैसला लेने में असमर्थ हैं, जो उन्हें घर की सीनियर हिना खान से चाहिए। निक्की अडिग है तथा उसे 2 आइटम चाहिए। सीनियर गौहर खान का कहना है कि जब तक कोई रिजल्ट नहीं निकलता, कंटेस्टेस को खाना नहीं मिलेगा। पवित्रा पुनिया कहती हैं कि आपको बता दें कि थर्ड डे बिग बॉस के माध्यम से नॉमिनेशन से बचने के लिए कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया, जिसमें दो रानियां होंगी तथा एक चोरों का सरताज। ये रानियां बनीं हिना खान, गौहर खान तथा चोरों के सरताज सिद्धार्थ शुक्ला। इस टास्क में रानी के महल से चोरी करनी थी।

वही इस टास्क के मध्य गौहर खान तथा सिद्धार्थ शुक्ला के मध्य झगड़ा हुआ। वहीं, छोटी मोटी बहस जान तथा राहुल वैद्य के बीच भी देखने को मिली। वहीं, जूनियर में से एजाज खान की जंग सिद्धार्थ शुक्ला से भी हुई। प्रथम अवसर था जब किसी फ्रेशर की बहस सीनियर से हुई। साथ ही इस टास्क में आभूषण चोरी करने थी। सबसे अधिक ज्वेलरी अभिनव शुक्ला 14 गहने के साथ इस टास्क में जीत गए। वहीं जैसमीन के पास 3 तथा रूबीना के पास पांच ज्वेलरी थे। वही शो में आगे काफी कुछ इंट्रेस्टिंग हो सकता है।

सिद्धार्थ शुक्ला करना चाहते है निक्की तंबोली से शादी

हिना, सिद्धार्थ और गौहर के बाद होगी इस सीनियर की एंट्री

'बबीता जी' ने लूटा फैंस का दिल, बोले- सुना था स्वर्ग में अप्सरा रहती हैं पर एक अप्सरा हमारी पृथ्वी पर भी है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -