सलमान संग रुबीना ने की बहस, गौहर खान बोली- 'गलत शो में आई हैं'
सलमान संग रुबीना ने की बहस, गौहर खान बोली- 'गलत शो में आई हैं'
Share:

बिग बॉस 14 इन दिनों तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन रहा है। इस शो को इस समय जमकर प्यार दिया जा रहा है। वहीँ शो में एक के बाद एक बड़े बड़े ट्विस्ट भी देखने के लिए मिल रहे हैं। आप जानते ही होंगे शो में टीवी की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलायक दिखाई दे रहीं हैं और उनकी पर्सनैलिटी खुलकर सामने उभरती हुई नजर आ रही है। वह अपनी बात सामने रखती हैं और बगावत करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। आप इन दिनों देख रहे होंगे कि रुबीना दिलायक का दम शो में सबसे अधिक दिख रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

वैसे बीते एपिसोड में तो आपने देखा ही होगा कि रुबीना ने बिग बॉस से ही बगावत कर डाली थी और उसके बाद सीनियर गौहर खान ने हिना से बात करते हुए रुबीना पर कमेंट किया। बीते रविवार को टेलीकास्ट हुए वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस ने रुबीना और निक्की को एक टास्क दिया था। उस टास्क के तहत घरवालों को बताना था कि 'दोनों में से किसके दिमाग में ज्यादा कचड़ा है।' इस पर रुबीना ने इसे अपमानजनक ले लिया कि 'बिग बॉस में उनके दिमाग में कचड़ा होने की बात कही।' जी दरअसल रुबीना ने ये टास्क करने से मना कर दिया और उसके बाद में जब सलमान खान आए तो उन्होंने रुबीना को जमकर खरी खोटी सुना दी। वहीँ उन्होंने शो के फॉर्मेट पर सवाल उठाने पर भी रुबीना को डांट दिया।

उसके बाद रुबीना ने ये कुबूल किया कि उन्होंने बिग बॉस का कोई सीजन नहीं देखा है इसलिए उन्हें नहीं पता शो में कैसे क्या होता है। आगे रुबीना सलमान खान से भी बहस करते नजर आईं। ऐसा होने से सीनियर्स भी नाराज हो गए। इस दौरान रुबीना के एटिट्यूड को देखकर गौहर भड़क गईं और उन्होंने हिना से बात करते हुए कहा- 'रुबीना एक गलत शो में आई हैं, अगर वो अपने बारे में बस अच्छी बातें ही सुनना चाहती हैं तो। गौहर की बात पर हिना खान ने भी सहमति जताई।' वैसे आपने देखा होगा सलमान खान के काफी समझाने के बाद रुबीना ने ये टास्क पूरा किया था।

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए क्या हैं एक लीटर के दाम

रोहनप्रीत संग नयी तस्वीर शेयर कर नेहा ने किया नया खुलासा

दिल्ली में आज फिर से बढ़ सकती है प्रदूषण की मार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -