रोहनप्रीत संग नयी तस्वीर शेयर कर नेहा ने किया नया खुलासा
रोहनप्रीत संग नयी तस्वीर शेयर कर नेहा ने किया नया खुलासा
Share:

पंजाबी गाने गाकर सभी के दिलों में बसने वाली नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर सभी को दोबारा से अपनी शादी के लिए एक्साइटेड कर दिया है। वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों उनका नाम रोहनप्रीत सिंह संग जुड़ा है। जी दरअसल रोहनप्रीत एक पंजाबी सिंगर है और इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। आप सभी को याद हो तो हाल ही में दोनों की शादी को लेकर भी कई बातें सामने आई थीं लेकिन बाद में पता चला कि दोनों का एक गाना आने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

वैसे नए गाने का नाम 'नेहू दा ब्याह' है जो जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस गाने के आने के पहले नेहा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह रोहनप्रीत संग दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'Two days for #NehuDaVyah @rohanpreetsingh #NehuPreet My Outfit- @aachho Styled by- @stylebyoutro ' जी दरअसल इस कैप्शन से नेहा ने बताया है उनके गाने नेहु दा व्याह को आने में अब केवल 2 दिन बचे हैं। जी दरअसल यह गाना इस समय तेजी से चर्चाओं में भी छाया है। वैसे बीते समय में ही नेहा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जो लाल साड़ी में थीं। उन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ लाल कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

वहीँ उन्हें शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा था, "यह लुक नेहू दा ब्याह गाने का है, जो 21 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। इसके लिए मैं बहुत एक्साइटिड हूं। हैप्पी नवरात्रि सबको, जय माता दी।" उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा था, "ना तेरे जैसा कोई और मिलना, यूं ही नहीं दीवाना तेरा मैं।" वैसे इस तरह नेहा और रोहनप्रीत अपने गाने को जमकर प्रमोट कर रहे हैं।

दिल्ली में आज फिर से बढ़ सकती है प्रदूषण की मार

आज से दो दिवसीय वायनाड दौरे पर रहेंगे राहुल गाँधी, कोरोना समेत कई मुद्दों पर करेंगे मंथन

लाल साड़ी में नेहा कक्कड़ ने शेयर की तस्वीर, रोहनप्रीत ने किया यह कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -