4 लोगों के साथ मिलकर पत्नी ने पति को पीटा, पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में पहाड़पुर खुर्द गांव के बाहर ससुरालियों ने एक युवक को पीटा और पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। नाजुक हालत में युवक को उसके घर के बाहर छोड़कर आरोपी भाग निकले। घायल युवक ने रविवार की सुबह प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराया है। 

मामले में मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी, ससुर सहित चार नामजदों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मृतक का पत्नी से झगड़ा चल रहा था। पहाड़पुर खुर्द के रहने वाले सुरेशचंद्र ने सोरों कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि बीते शनिवार की शाम 6:30 बजे उसका 25 वर्षीय पुत्र अपने घर पर था। तभी गांव के हेमंत उसे अपने साथ बुलाकर गांव के बाहर ईंट भट्टे पर पथाई का काम कर रहे अमित के ससुरालियों के पास ले गया। यहां राकेश, हेमंत, उसकी पत्नी संगीता, ससुर रामस्वरूप ने उसके बेटे अमित को लाठी डंडों से मारपीट की और उसके बाद पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया।

नाजुक हालत में अमित को चारपाई पर डालकर उसके घर के बाहर छोड़कर आरोपी भाग निकले। अमित को नाजुक हालत में सोरों सीएचसी से रेफर कर दिया गया। रविवार की सुबह लगभग 7 बजे अमित ने प्राइवेट अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। नामजद सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है 

मिजोरम में भारी मात्रा में कोरोना से रिकवर हुए लोग

केंद्र पर अखिलेश का कटाक्ष, कहा- बजट में अभिव्यक्ति की आज़ादी के लिए भी कुछ प्रावधान करे सरकार

देवी-देवताओं की परिक्रमा से दूर होते है कष्ट, जानिए कितनी बार की जाती है परिक्रमा?

Most Popular

- Sponsored Advert -