पैसे के लिए बिग बॉस 14 में आईं हैं राखी सावंत, हो चुकीं हैं गरीब
पैसे के लिए बिग बॉस 14 में आईं हैं राखी सावंत, हो चुकीं हैं गरीब
Share:

'बिग बॉस-14' में जल्द ही राखी सावंत दिखाई देने वाली हैं। उन्होंने शो में चैलेंजर्स के तौर पर एंट्री ले ली है लेकिन वह अब तक घर के अंदर नहीं गईं हैं। वैसे खबरें हैं कि वह जल्द ही बिग बॉस हाउस में नजर आएंगी। फिलहाल राखी का एक ताजा इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने कुछ चौकाने वाले खुलासे किये हैं। हाल ही में राखी ने बताया है कि वह बिग बॉस-14 क्यों कर रही हैं? जी दरअसल राखी ने कहा कि 'वह फिर से बिग बॉस इसलिए कर रही हैं क्योंकि वह कंगाल हो गई थीं और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'सच कहूं तो मुझे पैसों की जरूरत है और मुझे बॉलीवुड में आने की दूसरे मौके की तलाश भी है। मैं शो की ट्रॉफी जीतना चाहती हूं। मैं इस शो को हमेशा से जीतना चाहती थी, लेकिन मेरे करियर में ऐसा कभी हुआ नहीं। लेकिन इस बार मैं बिग बॉस-14 जीतना चाहती हूं। बिग बॉस की विनर राशि 50 लाख काफी ज्यादा है। मैं इस मनी को जीतना चाहती हूं, जैसा कि मैंने बताया कि मुझे पैसों की जरूरत है।' इसी के साथ राखी ने आगे अपने दिवालिया होने के पीछे की वजह बताई। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी ने चीट किया था और उनका पूरा पैसा और प्रॉपर्टी अपने नाम कर ली थी।

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, 'लोग अचानक से सोच रहे होंगे कि मैं कैसे अचानक से कंगाल हो गई। मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मेरे साथ जिस शख्स ने धोखाधड़ी की थी, वह अब मर चुका है। अब मैं उससे अपना पैसा और प्रॉपर्टी वापस नहीं ले सकती क्योंकि वह इंसान मर चुका है। अब मुझे पैसों की जरूरत है, इसलिए मैंने शो के ऑफर को स्वीकार कर लिया। मैं शो की विजेता ट्रॉफी जीतना चाहती हूं। मुझे पता है कि यह आसान नहीं होने वाला है। मुझे काफी टफ कॉम्पिटिशन मिलेगा।' वैसे अब यह देखना होगा कि राखी बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर पाती हैं या नहीं।।।?

बिग बॉस 14 में अपने पति को लाएंगी राखी सावंत, कहा - 'मैं अपने पति को सबसे मिलवाने...'

मुकेश अंबानी बने दादा, घर में छाया ख़ुशी का माहौल

कंगना रनौत ने किया बड़ा एलान, ट्वीट कर बोली- 'मां दुर्गा ने मुझे चुना है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -