कंगना रनौत ने किया बड़ा एलान, ट्वीट कर बोली- 'मां दुर्गा ने मुझे चुना है'
कंगना रनौत ने किया बड़ा एलान, ट्वीट कर बोली- 'मां दुर्गा ने मुझे चुना है'
Share:

बॉलीवुड में अपने बेबाक बयानों से सभी का दिल जीतने वालीं कंगना रनौत ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि वह जमकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल कंगना एक ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर सबसे अधिक काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर दिन अपने पोस्ट के जरिए सनसनी फैला देती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके बाद से लगातार उन्हें चर्चाओं में देखा जा रहा था। अब इसी बीच उनका नया ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में कंगना ने ऐलान किया है कि वह एक विशाल मंदिर का निर्माण करने का सोच रही हैं।

आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में कंगना ने कहा है कि, 'इस नेक काम के लिए मां दुर्गा ने उन्हें चुना है।' जी दरअसल कंगना ने अपनी एक तस्वीर के साथ ट्वीट में लिखा है- 'मां दुर्गा ने मुझे अपने मंदिर का निर्माण करने के लिए चुना है, हमारे पूर्वजों ने हमारे लिए जो बनाया है उसे हम आगे बढ़ाएंगे। देवी मां बहुत दयालु हैं, वह हमारे इस भाव को स्वीकार करेंगी। किसी दिन मैं एक ऐसा मंदिर बनाना चाहती हूं जो बेहद सुंदर होगा और वहां मां की महिमा होगी। ये हमारी सभ्यता के लिए होगा। जय माता दी।'

आप देख सकते हैं इस फोटो में वह हाथ जोड़े दिख रहीं हैं और उनके साथ फोटो में देवी की मूर्ति भी दिखाई दे रही है। वैसे कंगना की इस पोस्ट पर अब लोगों के रिएक्शन आने लगे हैं। कई लोग उन्हें ढोंगी कह रहे हैं तो कई लोग उनके इस कदम की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'हमारी हिमाचल गर्ल पर हमें गर्व है। बहुत अच्छे विचार'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'ये बंदी ट्रूली लेजेंड है। इसके अलावा एक यूजर ने कंगना पर तंज कसते हुए कहा कि 'भगवान तुम्हारे मन की सारी मंशा जानता है, कितना भी कर लो टिकट नहीं मिलेगा।' इसके अलावा भी कई यूजर्स ने ट्वीट किये हैं।

पत्नी करीना का हाथ थामे नजर आए सैफ, बनवाया है नया टैटू

सलमान की इस तस्वीर ने मचाया बवाल, फैंस बोले- 'भाई अलग नहीं मान रहे'

बॉलीवुड के इस मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट को NCB ने किया गिरफ्तार, मिला 11 ग्राम कोकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -