डेंजर जोन से बाहर आई जैस्मिन भसीन, इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर
डेंजर जोन से बाहर आई जैस्मिन भसीन, इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर
Share:

लोकप्रिय टीवी शो 'बिग बॉस 14' के बीते एपिसोड में फैमिली टास्क का आरम्भ हो चूका है। इस बीच नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट इस बात को लेकर परेशान हैं कि कहीं इस सप्ताह उनका पत्ता ना कट जाए। इस सप्ताह जैस्मिन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक तथा अली गोनी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। पिछले दिनों ही द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल पर वोटिंग ट्रेंड्स को साझा किया गया था। सप्ताह के आरम्भ में जैस्मिन भसीन वोटिंग ट्रेंड्स के डेंजर जोन में थी। ताजा ख़बरों की मानें तो जैस्मिन भसीन के प्रशंसकों ने उन्हें बहुत सारे वोट्स देकर डेंजर जोन से बाहर निकाल लिया है। 

जी हां नवीनतम वोटिंग ट्रेंड्स के अनुसार, जैस्मिन भसीन अब डेंजर जोन में नहीं हैं। द खबरी ने नवीनतम वोटिंग ट्रेंड को साझा करते हुए जानकारी दी है कि अब अभिनव शुक्ला खतरे में है। नॉमिनेट हुए सभी कंटेस्टेंट्स में से अभिनव शुक्ला ही ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें सबसे कम वोट प्राप्त हो रहे हैं।

वही अभिनव शुक्ला के इविक्शन के पश्चात् यकीनन रुबीना दिलैक और भी अकेली हो जाएंगी। पिछले दिनों अर्शी खान से हुए विवाद के पश्चात् रुबीना दिलैक पूरी तरह से टूट गई थी। इस घटना के पश्चात् अभिनव शुक्ला के साथ भी उनकी बहुत बहस हुई थी। ऐसे में स्पष्ट है कि अब अभिनव शुक्ला भी रुबीना दिलैक को समझाने के लिए घर में नहीं होंगे तो रुबीना का खेल खराब होना तय है। यदि रुबीना दिलैक अपने आपको सही अवसर पर संभाल लेंगी तो हो सकता है कि वो हर किसी को पीछे छोड़ दें।

अमिताभ के मुँह से अपनी तारीफ़ सुनकर बोले मीका सिंह- 'मुझे ऑस्कर, फिल्म फेयर अवार्ड नहीं चाहिए...'

सलमान पर भड़कीं राहुल वैद्य की मां, कहा- 'बेटा भागा भी था तो मां के लिए ही'

कपिल शर्मा संग हुई साढ़े पांच करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -