रुबीना दिलैक की बहन ने दिया मां का सन्देश, कहा- जैसे शेरनी दहाड़ लगाती हैं...
रुबीना दिलैक की बहन ने दिया मां का सन्देश, कहा- जैसे शेरनी दहाड़ लगाती हैं...
Share:

लोकप्रिय टीवी शो ‘बिग बॉस 14’ के घर में कंटेस्टेंट्स बहुत भावुक दौर से गुजर रहे हैं। फैमिली वीक में परिवार के सदस्यों से भेंट करके 'बिग बॉस 14' के प्रतियोगी बहुत भावुक हो रहे हैं। 'बिग बॉस 14' के पिछले एपिसोड में एजाज खान से लेकर राखी सावंत तक हर किसी कंटेस्टेंट की आंखों में आंसू आ गए। परिवार के सदस्यों से मिलने का ये दौर आज भी इसी प्रकार चलने वाला है। आज 'बिग बॉस 14' के घर में जैस्मिन भसीन, विकास गुप्ता तथा रुबीना दिलैक के परिवार के लोग घर में आने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यहां यदि बात की जाए रुबीना दिलैक की तो उनकी बहन ज्योतिका दिलैक 'बिग बॉस 14' के घर में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं। अपनी बहन को आंखों के सामने देखकर रुबीना दिलैक बेहद भावुक हो जाएंगी। रुबीना दिलैक अपनी बहन को गले लगाने के लिए बहुत उत्सुक दिखाई देगी किन्तु चाहकर भी वो ऐसा नहीं कर पाएंगी।

वही रुबीना दिलैक से मिलकर ज्योतिका दिलैक उनकी प्रशंसा करने वाली हैं। इस बात का सबूत 'बिग बॉस 14' का नवीनतम प्रोमो है। 'बिग बॉस 14' के नवीनतम प्रोमो में ज्योतिका दिलैक, रुबीना दिलैक से बोल रही हैं कि आप काफी अच्छा खेल रहे हो आपको किसी के साथ ग्रुप बनाने की आवश्यकता नहीं है। मम्मी ने कहा है कि जैसे शेरनी होती है वैसे ही रुबीना दिलैक भी बिग बॉस 14 के घर में दहाड़ लगाती हैं। ये बात सुनकर रुबीना दिलैक फूटफूट कर रोने लगती हैं।

टुटा सलमान खान के सब्र का बांध, राखी सावंत और निक्की तम्बोली को करेंगे बेइज्जत

बिग बॉस 14: ऐजाज़ खान का दिल धड़काने आएंगी ये हसीना, होगा भारी धमाल 

फिक्स हुई राहुल वैद्य की शादी की डेट, सिंगर की मां ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -