BB14: राहुल ने दी जैस्मिन को गाली, भड़कीं काम्या पंजाबी बोली- 'जैस्मीन ओवर एक्टिंग कर...'

'बिग बॉस 14' के घर में दिन पर दिन ट्विस्ट बढ़ते चले जा रहे हैं। अब एक बार दोबारा से घर में कैप्टेंसी टास्क के लिए बिगुल बज चुका है। सभी खुद को कैप्टन बनाना चाहते हैं। बीते एपिसोड में सभी कैप्टन बनने के लिए कड़ी मशक्क्त करते नजर आए। वहीं कैप्टेंसी टास्क के दौरान राहुल वैद्य और जैस्मिन के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिली थी। जी दरअसल टास्क के दौरान राहुल वैद्य ने जैस्मीन भसीन के लिए अपशब्दों की इस्तेमाल किया जो जैस्मिन को बड़ा बुरा लगा। जैसे ही राहुल वैद्य के मुंह से गाली निकली वैसे ही जैस्मीन भसीन भड़क गईं। उसके बाद उन्होंने 'बिग बॉस 14' के घर में बखेड़ा खड़ा कर दिया।

देखते ही देखते बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि बिग बॉस ने जैस्मीन भसीन को कन्फेशन रुम में बुला लिया। वहीं यह सब होने के बाद 'बिग बॉस 14' के सभी सदस्य राहुल वैद्य के खिलाफ हो गए। घर के सभी सदस्यों ने राहुल वैद्य को गलत बताया। वहीं जब राहुल ने देखा कि 'बिग बॉस 14' के सभी कंटेस्टेंट्स उनसे नाराज हैं तो राहुल वैद्य की आंखों में आंसू आ गए। इस दौरान निक्की तम्बोली ने अपने दोस्त राहुल वैद्य को हिम्मत दी। अब इस पर टीवी अदाकारा काम्या पंजाबी ने अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने जैस्मीन भसीन की जगह राहुल वैद्य का सपोर्ट किया है।

आप देख सकते हैं राहुल वैद्य की तारीफ करते हुए काम्या पंजाबी ने लिखा, 'राहुल तुम गलत नहीं हो। जैस्मीन भसीन ओवर एक्टिंग कर रही है लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि वो इस घटना को हैंडल नहीं कर पा रही है। ये लोग क्या बार बार औरत और मर्द का ज्ञान बांटना शुरू कर देते हैं। सच्चाई ये है कि औरत, औरत बोलकर एक महिला ही दूसरी महिला को कमजोर बनाती है और पूरे जमाने को दिखाती है।' वैसे अब काम्या पंजाबी के इस ट्वीट पर कई लोग उनके साथ खड़े दिख रहे हैं तो कई लोग उन्हें ही भला बुरा कह रहे हैं।

बिग बॉस 14: पवित्रा ने एजाज के लिए बनाई हार्ट शेप रोटी, दोबारा पनप रहा है प्यार

जान कुमार सानू के सपोर्ट में आईं दो अदाकाराएं, कही यह बातें

सीएम योगी को प्रियंका की चिट्ठी, लिखा- बुनकरों के साथ अन्याय कर रही आपकी सरकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -