बिग बॉस 14: पवित्रा ने एजाज के लिए बनाई हार्ट शेप रोटी, दोबारा पनप रहा है प्यार

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 14 में दिन पर दिन बड़े बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। आप देख रहे होंगे जल्द ही कोई घर से बाहर होने वाला है लेकिन सभी कंटेस्टेंट्स खुद को बचाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में इन दिनों शो में दिखाई दे रही है एजाज खान और पवित्रा पुनिया की लव स्टोरी। दोनों का प्यार धीरे धीरे आगे बढ़ रहा है। जी दरअसल बीते कुछ दिनों में एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीत काफी मतभेद देखने के मिले थे लेकिन अब दोनों के बीच प्यार बढ़ने लगा है।

एक बार फिर से पवित्रा पुनिया ने एजाज खान को अपना प्यार दिखाना शुरू कर दिया है। वहीं एजाज खान अब भी पवित्रा पुनिया को लेकर काफी कन्फ्यूज हैं। जी दरअसल 'बिग बॉस 14' के बीते एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि सभी शॉक्ड हो गए। बीते एपिसोड में पवित्रा पुनिया ने एजाज खान को हार्ट शेप रोटी दी। वहीं इस दौरान निक्की तम्बोली अपनी दोस्त पवित्रा पुनिया को छेड़ती नजर आईं और दूसरी तरफ पवित्रा पुनिया की रोटी देखकर एजाज खान खुशी के मारे झूमते नजर आए। इस दौरान रोटी लेकर एजाज खान रेड जोन एरिया के करीब जमीन पर बैठ गए और शरमाते हुए खाना खाने लगी।

 

वहीं पवित्रा पुनिया भी एजाज खान को देखकर मुस्कुरा रही थीं। अब इस समय दोनों का अंदाज फैंस को भा रहा है और लोग दोनों की केमेस्ट्री देखने के लिए उत्साहित है। सभी दोनों को बहुत पसंद करने लगे हैं। अब सोशल मीडिया पर कोई दोनों को बहुत पसंद कर रहा है तो कोई दोनों को बड़ा ही अच्छा बता रहे हैं।

जान कुमार सानू के सपोर्ट में आईं दो अदाकाराएं, कही यह बातें

असम में JEE MAIN का टॉपर गिरफ्तार, दूसरे को एग्जाम में बिठाकर हासिल किए थे 99.8% अंक

आज 27वें दिन भी जस के तस रहे पेट्रोल-डीज़ल के भाव, नहीं हुआ कोई बदलाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -