राखी सावंत से बात करने के सवाल पर अभिनव शुक्ला ने दिया यह जवाब
राखी सावंत से बात करने के सवाल पर अभिनव शुक्ला ने दिया यह जवाब
Share:

'बिग बॉस 14' में नजर आ चुके अभिनव शुक्ला अब घर से बेघर हो चुके हैं। उनका मिड वीक इविक्शन हुआ है। अभिनव का फिनाले के इतने करीब आकर बेघर होना किसी को पसंद नहीं आया। कई लोगों ने इसे गलत बताया। बीते दिनों ही ट्विटर पर #AbhinavDeservesFinale ट्रेंड कर रहा था। वैसे आप सभी को याद हो तो अभिनव शुक्ला का सफर इस शो में शानदार रहा था। वह राखी सावंत के साथ नाम जुड़ने के चक्कर में लगातार सुर्खियों में छाए रहें। आप सभी को याद हो तो आखिरी दिनों में राखी सावंत ने अपनी हदें भी पार कर दी थी और लोगों ने इस वजह से राखी को काफी भला-बुरा भी कहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

वहीं शो के होस्ट सलमान खान ने अभिनव को गलत ठहराकर राखी सावंत का बचाव किया था। अब अपने इविक्शन के 5 दिन बाद अभिनव शुक्ला ने यह बताया है कि 'वो शो खत्म होने के बाद राखी से दोस्ती करेंगे या नहीं?' एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘उन्होंने मुझे खुद कहा था, ये सब मैं एंटरटेनमेंट के लिए कर रही हूं। प्लीज मेरा साथ दीजिए। मैंने क्लियर बोला था कि जब तक आप हंस रहे और लोगों को हंसा रहे हो, करो। इससे अच्छा क्या हो सकता है इस घर के अंदर जहां पर इतना स्ट्रेस रहता है।’

इसी के साथ राखी सावंत को माफ करने वाले सवाल पर उन्होंने कहा, ‘देखिए जो भी हुआ, मैं उसे भूल सकता हूं लेकिन मैं माफ नहीं कर सकता हूं। वो एक शो था और वो घर के अंदर हुआ, जहां बहुत स्ट्रेस है। मैं उन चीजों को बाहर नहीं खींचना चाहता हूं।’ वैसे अब यह देखना होगा कि आगे क्या होता है।

3 किलो सोने का पेस्ट बनाकर अंडरवियर में छिपाया, कस्टम विभाग ने पकड़े दुबई के तस्कर

बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग बड़े ही रोमांटिक अंदाज में अंकिता ने मनाया वैलेंटाइन डे

हिना खान ने मनाया बॉयफ्रेंड का जन्मदिन, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -