BB14 से बेघर होंगे यह दो कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका
BB14 से बेघर होंगे यह दो कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

'बिग बॉस 14' में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। अब शो के मेकर्स ने दर्शकों को एक बड़ा झटका देने की तैयारी कर ली है। जी हाँ, आप जानते ही होंगे कि आज घरवालों को डबल झटका लगने वाला है। जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि इस हफ्ते घर से एक नहीं बल्कि दो-दो सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखाया जाने वाला है। पहले तो हम यह बता दें कि इस हफ्ते रुबीना दिलायक, निशांत मलखानी, कविता कौशिक के साथ-साथ जैस्मिन भसीन घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थी।

ऐसे में अब ट्विटर हैंडल द खबरी का कहना है आज रात कविता कौशिक और निशांत मलखानी को 'बिग बॉस 14' के घर से बाहर कर दिया जाएगा। आप देख सकते हैं द खबरी के ट्वीट में लिखा हुआ है कि 'एक एलिमिनेशन जनता के वोटों के आधार पर किया जाना है। तो वहीं दूसरा एलिमिनेशन घरवालों की आपसी सहमति से किया जाएगा।' वैसे अगर हाल ही में सामने आई जानकारी को माने तो निशांत मलखानी को जनता ने काफी कम वोट दिए थे और इसी के कारण उनका घर से बाहर जाना तो तय है। पहले इस लिस्ट में निक्की तम्बोली, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य और जान कुमार सानू नॉमिनेट शामिल थे लेकिन बीच के हफ्ते में सब कुछ बदल गया।

मेकर्स ने पूरा का पूरा सीन बदल दिया और ग्रीन जोन के सदस्यों को खतरे में डाल दिया। वैसे इन सभी के बीच जल्द ही शो में नयी वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है जो एली गोनी की है। वह टीवी के जाने-माने कलाकार हैं और शो में धमाल मचाने वाले हैं।

बिहार चुनाव: दूसरे चरण के लिए वोटिंग कल, दांव पर होगी लालू के दोनों 'लालों' की इज्जत

उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बोले- 'चंडीगढ़ और हाईकोर्ट पर पंजाब अपना हक छोड़े, फिर हम भी सोचेंगे'

सीएम योगी के लव जिहाद वाले बयान पर भड़के ओवैसी, RSS-भाजपा पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -