पवित्रा-एजाज के रिश्ते पर एक्टर के भाई ने कही यह बात
पवित्रा-एजाज के रिश्ते पर एक्टर के भाई ने कही यह बात
Share:

बिग बॉस 14 के घर में एजाज खान को लोग पसंद कर रहे हैं। वह अपने गेम खेलने के तरिके की वजह से लगातार स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बनते चले जा रहे हैं। उनके को-कंटेस्टेंट भले ही उन्हें सपोर्ट ना करें लेकिन वह पीछे नहीं है। बीते दिनों ही उन्हें बिग बॉस में अपनी क्रश पवित्रा पूनिया और अपने भाई इमरान खान से मिलने का मौका मिला। ऐसे में अब इमरान ने एजाज और पवित्रा की बॉन्डिंग को लेकर अपना रिएक्शन दिया है।

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में इमरान ने कहा, ''यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि बिग बॉस में पवित्रा, एजाज को सपोर्ट कर रही थीं, लेकिन घर के बाहर दोनों क्या करते हैं और वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर क्या फैसला लेते हैं, हमें उसकी रिस्पेक्ट करनी होगी। वह अपने निजी जीवन में जो फैसला लेते हैं, हमें उसकी इज्जत करनी चाहिए।'' इसी के साथ आपको याद हो तो बीते दिनों ही शो में एजाज खान ने बताया था कि 'बचपन में उनका शोषण किया गया था और उसके कारण उन्हें आज भी टच से डर लगता है।'

इस बारे में बात करते हुए उनके भाई इमरान ने कहा, ''मुझे उस समय एजाज खान बहुत मजबूत लगे। वह दुनिया के साथ अपने अनुभव को साझा करने के लिए काफी बहादुर थे और मुझे लगता है कि उनकी आवाज दूसरे लोगों की मदद करेगी, जो कुछ इसी तरह से खड़े होकर खुद के लिए बोलते हैं। मैंने महसूस किया कि ऐसा कुछ करना उसके लिए बहादुरी वाली बात थी। मैंने उनसे मुलाकात के दौरान बताया कि पिता को उन पर गर्व है।'' वैसे अब यह देखना होंगा कि बाहर आने के बाद एजाज और पवित्र के रिश्ते का क्या होता है?

फैन ने बनवाया सोनू सूद के नाम का टैटू, देखते ही एक्टर ने कही यह बात

13 साल की बच्ची के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, 7 लोग गिरफ्तार

Air India की महिला पायलटों ने रचा इतिहास, 16000 KM दूरी तय कर सैन फ्रांसिस्को से बेंगलुरु पहुंची फ्लाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -