फैन ने बनवाया सोनू सूद के नाम का टैटू, देखते ही एक्टर ने कही यह बात
फैन ने बनवाया सोनू सूद के नाम का टैटू, देखते ही एक्टर ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज के समय में कई लोगों के लिए भगवान बने हुए हैं। कई लोग इस दुनिया में है जो उनकी भगवान जैसे पूजा कर रहे हैं। जी दरअसल सोनू वही स्टार हैं जिन्होंने कोरोना काल के दौरान जरूरतमंदों की खूब मदद की थी। उन्होंने लोगों को उनके घर पहुंचाया था और उनके इसी नेक काम की वजह से हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। उनके कई फैन्स हैं जो आए दिन कुछ न कुछ करके उन्हें ट्रिब्यूट देने की कोशिश करते रहते हैं। अब हाल ही में एक शख्स ने अपने हाथ पर सोनू सूद के नाम का टैटू बनवाया है जिस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आप देख सकते हैं सोनू ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फैन अपने हाथ पर उनके नाम के टैटू को दिखाता नजर आ रहा है।

सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, ''भाई, प्लीज टैटू मत बनवाओ। मैं जानता हूं कि तुम मुझसे प्यार करते हो लेकिन अपना प्यार दिखाने के लिए इस दर्द से गुजरने की जरूरत नहीं है।'' वैसे सोनू सूद के इस ट्वीट पर फैन्स तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है 'सोनू का कहना सही है।' वैसे बीते दिनों ही सोनू सूद ने अपनी पुस्तक 'आई एम नो मसीहा' के टाइटल को लेकर ट्रोल किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

उस दौरान सोनू सूद ने कहा था कि, 'उन्होंने कभी सपने में भी खुद को मसीहा मानने की बात नहीं सोची थी।' किताब के कारण ट्रोल होने पर ट्रोल करने वाले लोगों को जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा था, 'ये लोग पेड ट्रोल हैं। किताब को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। जहां तक मेरी ओर से खुद को मसीहा कहे जाने पर निंदा की बात है तो मैंने कभी सपने में भी खुद को मसीहा मानने की बात नहीं सोची थी। यहां तक कि मैं अपने फैन्स को भी मना करता हूं कि वे मेरे लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल न करें।'

राजद्रोह केस: आज कंगना रनौत की याचिका पर HC में होगी सुनवाई

13 जनवरी को रिलीज होगा टाइगर का ‘कैसनोवा’, धमाल मचा रहा टीजर

अभिनय के साथ-साथ इस हुनर में भी माहिर हैं आयुष्मान खुराना, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -