खत्म होने के कगार पर पहुंची एजाज-पवित्रा की दोस्ती, एक्टर बोले- 'दुश्मनी अच्छी'
खत्म होने के कगार पर पहुंची एजाज-पवित्रा की दोस्ती, एक्टर बोले- 'दुश्मनी अच्छी'
Share:

बिग बॉस 14 में हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो शो को पॉपुलर कर रहा है। आप देख रहे होंगे शो में हर दिन नए इक्वेशन बनते और बिगड़ते जा रहे हैं। अब इस बीच शो में पवित्रा पुनिया और एजाज खान की दोस्ती बिगड़ रही है। दोनों की दोस्ती की अभी शुरुआत ही हुई थी कि उसमें नॉमिनेशन नाम का अड़ंगा लग गया। जी दरअसल, बीते सोमवार को नॉमिनेशन प्रोसेस में पवित्रा ने एजाज खान को नॉमिनेट कर दिया था और इसके लिए उन्हें बुरा महसूस हो रहा था। यह होने के बाद पवित्र ने एजाज को फॉलो किया और उन्होंने एजाज से माफी भी मांगी। उसी दौरान पवित्र बहुत इमोशनल भी हो गईं और एजाज को हग, किस किया।

इस दौरान यह समझ आया कि एजाज खान को इस बात का बहुत बुरा लगा। अब यह सब होने के बाद बीते बुधवार के एपिसोड में एजाज खान ने हिना से बातचीत में पवित्रा संग अपनी दोस्ती के बारे में बताया। जी दरअसल बीते बुधवार के एपिसोड में हिना एजाज से पूछती हैं कि 'आपका और पवित्रा का जो भी था वो सब ठीक हो गया?' तो इस पर एजाज हिना से कहते हैं- 'आप पागल हो क्या। वो सब कैसे ठीक हो सकता है।' तो हिना कहती हैं कि 'टास्क चल रहा है न।' इसके बाद एजाज कहते हैं- 'टास्क में हम साथ हैं। टास्क चल रहा है। टास्क में मुझे उन्हें साथ लेकर चलना है। ऐसी कैसी दोस्ती कि 'मुझे बुरा लगा इसलिए मैंने नॉमिनेट किया।' ये क्या है। पागल है क्या। ऐसी दोस्ती से खुल्ली दुश्मनी अच्छी। इससे तो निक्की बेस्ट है कि मैं इललॉजिकल हूं और ये मेरा लॉजिक है।'

वहीँ आगे एजाज ने कहा, 'मुझे ये समझ में आता है। मुझे नॉमिनेट करने के बाद वो सब करना।।। अरे वहीं फिर नॉमिनेट क्यों किया। वो मुझे लेकर क्यों पॉजेसिव है, भाई।' वहीँ आगे एजाज ने कहा- 'वो उतनी ही इंडिपेंडेंट है। मैं भी उतना ही इंडिपेंडेंट हूं। मैंने किसी भी खुद के लिए पोजेसिव होने का हक नहीं दिया है। अगर मैंने आपके साथ ज्यादा बात की है वो इसलिए क्योंकि आप मैं कुछ मैच्योरिटी है। मैंने मैच्योरिटी देखी। लेकिन आपने सब खराब कर दिया।' अब एजाज की बातों को सुनकर यह कहा जा सकता है कि दोनों कि दोस्ती में अब कुछ खास नहीं बचा है।

शिवसेना ने सामना के जरिये साधा राज्यपाल भगत सिंह कोश्यरी पर निशाना

प्रसिद्ध मलयालम कवि अक्कितम अच्युतन का निधन, 94 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

10 साल का हुआ इंस्टाग्राम, सुरभि चंदना ने ऐसे किया सेलिब्रेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -