'गोपी बहू' का दिखा अलग अंदाज, हैरान हुए फैंस ने पूछ डाला ये सवाल

घर-घर में गोपी बहू के नाम से लोकप्रिय देवोलीना भट्टाचार्जी इस समय अपने आने वाले सीरियल साथ निभाना साथिया 2 को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। टेलीविज़न पर दिखने वाली सिंपल सी बहू का इन दिनों बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है। टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ बोल्ड फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। गोपी बहू का ये अवतार देखने के पश्चात् प्रशंसक हैरान हैं। 

वही देवोलीना की इन फोटोज पर उनके प्रशंसक बहुत कमेंट कर रहे हैं। कुछ उनके लुक्स की प्रशंसा कर रहे हैं तो कुछ प्रशंसक ऐसे भी हैं जो कह रहे कि साड़ी कहां गई। गोपी बहू का रोल निभाकर घर-घर में पहचान बना लेने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी तो स्टाइल तथा ग्लैमर के केस में कई बार बीटाउन अभिनेत्रियों पर तक भारी पड़ जाती हैं। साथ निभाना साथिया में मां की भूमिका निभा चुकी एक्ट्रेस के केवल स्टाइलिश लुक ही नहीं बल्कि ऐसे बोल्ड लुक्स भी देखने को मिले चुके हैं, जिन्होंने उनकी बहू की इमेज को तोड़ने में सहायता की है।

वही असम के एक बंगाली परिवार में जन्मीं देवोलीना छोटे पर्दे पर प्रथम बार रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के सीजन 2 में नजर आई थीं। अभिनय का सफर उन्होंने वर्ष 2011 में टीवी सीरियल सवारे सबके सपने प्रीतो से आरम्भ किया था। एक वर्ष पश्चात् देवोलीना साथ निभाना साथिया का शो ऑफर हुआ। वही अब अभिनेत्री ने फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हुई पुरानी अंजली भाभी की वापसी? जानिए शो के प्रोड्यूसर की प्रतिक्रिया

पर्पल साड़ी में नागिन ने बिखेरा जलवा, फैंस हुए फ़िदा

प्रवासी मजदूरों का दर्द सुनकर झलक उठे अमिताभ के आंसू, बोले- अब रात को नींद नहीं आएगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -